सुरक्षित इनडोर व्यवसाय और आयोजनों में प्रवेश करने के लिए टीकाकरण को किया जरूरी

सुरक्षित इनडोर व्यवसाय और आयोजनों में प्रवेश करने के लिए टीकाकरण को किया जरूरी

सैन फ्रांसिस्को, | सैन फ्रांसिस्को के मेयर लंदन ब्रीड ने घोषणा की कि शहर को उन सुविधाओं के अंदर जाने के लिए अपने संरक्षक और कर्मचारियों से कोविड -19 टीकाकरण का प्रमाण प्राप्त करने के लिए कुछ उच्च संपर्क वाले इनडोर क्षेत्रों में व्यवसायों की आवश्यकता होगी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने गुरुवार को मेयर के हवाले से कहा कि स्वास्थ्य आदेश कोविड -19 के निरंतर प्रसार से बचाने के लिए बनाया गया है, विशेष रूप से असंबद्ध लोगों के बीच, व्यवसायों को खुला रखने और स्कूलों को खुला रखने में मदद करेगी।

इसके अतिरिक्त, सैन फ्ऱांसिस्को का आदेश इनडोर स्थानों पर बड़े आयोजनों के लिए टीकाकरण आवश्यकता का एक नया प्रमाण बनाता है, जिसमें टीकाकरण का प्रमाण प्रदान करने के लिए 1,000 या उससे अधिक लोगों के साथ 12 वर्ष या उससे अधिक आयु के लोगों की आवश्यकता होती है।

पहले, राज्य और स्थानीय नियमों को 5,000 या अधिक लोगों के साथ इनडोर मेगा-इवेंट में भाग लेने के लिए टीकाकरण या परीक्षण के प्रमाण की आवश्यकता होती थी।

ब्रीड ने कहा, हम जानते हैं कि हमारे शहर को महामारी से उबरने और फलने-फूलने के लिए, हमें कोविड -19 और उसके टीकों से लड़ने के लिए सबसे अच्छे तरीके का उपयोग करने की आवश्यकता है।

बार, रेस्तरां, क्लब और जिम सहित इनडोर सार्वजनिक सेटिंग्स के संरक्षकों के लिए पूर्ण टीकाकरण के प्रमाण के लिए स्वास्थ्य आदेश की आवश्यकता 20 अगस्त से लागू होती है।

घोषणा के अनुसार, अनुपालन के लिए समय देते हुए नौकरियों को संरक्षित करने के लिए, कर्मचारियों के लिए टीकाकरण की आवश्यकता का प्रमाण 13 अक्टूबर से प्रभावी होगी।

निजी और सार्वजनिक दोनों तरह के इनडोर आयोजनों के लिए टीकाकरण की आवश्यकताएं, जिनमें 1,000 या उससे अधिक लोग शामिल होते हैं, 20 अगस्त से प्रभावी हो जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website