शारजाह से आ रहे भारतीय विमान में यात्री की मौत, पाकिस्‍तान में कराई आपातकालीन लैंडिंग

शारजाह से आ रहे भारतीय विमान में यात्री की मौत, पाकिस्‍तान में कराई आपातकालीन लैंडिंग

इस्लामाबाद। शारजाह से लखनऊ जा रहे भारतीय विमान को पाकिस्‍तान में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। यह विमान इंड‍िगो एयरलाइंस का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि विमान के अंदर एक यात्री को हार्ट अटैक के बाद मौत हो गई। घटना के समय विमान विमान हवा में था। पाकिस्‍तानी मीडिया के मुताबिक इंडिगो एयरलाइंस की उड़ान संख्‍या 6E1412 को पाकिस्‍तान के कराची एयरपोर्ट पर आपात लैंडिंग करनी पड़ी है। बताया जा रहा है कि विमान के अंदर यात्री को हार्ट अटैक आने पर पायलट ने आपा‍तकालीन लैंडिंग के लिए कराची एयरपोर्ट से अनुमति मांगी थी। विमान के उतरने से पहले ही यात्री की मौत हो गई।

यात्री की मौत पर इंडिगो ने कहा है कि शारजाह से लखनऊ जा रहे विमान में मेडिकल इमरजेंसी के बाद उसे कराची के लिए डायवर्ट किया गया था। दुर्भाग्‍यवश यात्री को बचाया नहीं जा सका और एयरपोर्ट पर मेडिकल टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि इस विमान को पहले अहमदाबाद जाना था, वहां से इसे फिर लखनऊ जाना था।

शारजाह से लखनऊ जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट को मेडिकल इमरजेंसी ऑनबोर्ड के बाद मंगलवार को पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर डायवर्ट कर दिया गया। इंडिगो ने एक बयान में कहा कि मेडिकल इमरजेंसी के चलते ऐसा करना पड़ा. हालांकि यात्री को बचाया नहीं जा सका। कराची एयरपोर्ट पर मेडिकल टीम के आने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website