शेरनी’ का ट्रेलर रिलीज, आदमखोर शेर को पकड़ने निकली विद्या बालन ने लगाई दहाड़

शेरनी’ का ट्रेलर रिलीज, आदमखोर शेर को पकड़ने निकली विद्या बालन ने लगाई दहाड़

मुंबई। फैंस मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन की आने वाली फिल्म ‘शेरनी’ का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फैंस के इंतजार को थोड़ा कम करते हुए फिल्म का ट्रेलर टीजर रिलीज हो गया है। अमित मसुरकर के निर्देशन में बनीं फिल्म शेरनी में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई है। शेरनी में विद्या बालन शेरनी में फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका निभाई है।

ट्रेलर देखकर जो मोटा-मोटा अंदाजा होता है, उसके अनुसार फिल्म की कहानी एक टाइगर रिजर्व के बारे में है जहां एक टाइगर आदमखोर हो गया है। इलाके के लोग और आसपास के गांव वाले उससे परेशान हैं और ऐसे में इस मामले को संभालने के लिए एक महिला अफसर की यहां नियुक्ति की जाती है। विद्या अपने काम को लेकर बहुत सजग हैं और तन-मन से इसे संभालने में लग जाती हैं, लेकिन उनकी कोशिशों में वहां काम करने वाले लोगों की पुरुष प्रधानगी और कुछ हद तक गांव वालों की सोच आड़े आती है। अब विद्या बालन इस पूरे हालात को कैसे हैंडल करती हैं, यही फिल्म में देखना इंट्रेस्टिंग होगा।

फिल्म को लेकर विद्या बालन ने कहा, जब से मैंने पहली बार शेरनी की कहानी सुनी है, तब से मैंने दुनिया को और आकर्षक खूबसूरत पाया है। फिल्म एक संवेदनशील विषय से संबंधित है जो न केवल मानव-पशु के बीच, बल्कि मनुष्यों के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व को छूती है।अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के माध्यम से वैश्विक दर्शकों के लिए इस अद्वितीय चरित्र और कहानी को लाने के लिए मुझे बहुत खुशी हो रही है और उन्हें अप्रत्याशित तरीकों से जोड़कर रखने की उम्मीद है।

फिल्म शेरनी 18 जून 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इंसान और वाइल्ड लाइफ के बीच होने वाले टकराव पर बनी है। जिसकी कहानी अवनी नाम की शेरनी के बहुचर्चित हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website