मध्य प्रदेश में चचार्ओं में आए आईएएस जांगिड़ को जान का खतरा

मध्य प्रदेश में चचार्ओं में आए आईएएस जांगिड़ को जान का खतरा

भोपाल। मध्य प्रदेश में सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के जरिए भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी लोकेश कुमार जांगिड़ को अज्ञात व्यक्ति ने धमकी दी है। जांगिड़ ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है।

जांगिड़ वर्तमान में राज्य शिक्षा केंद्र में पदस्थ है। पूर्व में साढ़े चार साल में उनके आठ तबादले हुए हैं और उनकी छवि हरियाणा के तेजतर्रार आईएएस अफसर अशोक खेमका जैसी बन गई है। पिछले दिनों जांगिड़ ने बड़वानी के जिलाधिकारी पर गंभीर आरेाप लगाए थे।

विवादों के तूल पकड़ने के बाद जांगिड़ ने डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी जान को खतरा बताया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि एमपीआईएसओ के निजी, आंतरिक ‘सिग्नल’ ग्रुप पर अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। फोन पर किसी ने उनसे कहा, ‘ तू जानता नहीं है कि तूने किससे पंगा लिया है, साधना भाभी जी पर आरोप लगाकर तूने मौत को बुलाया है। अगर तुझे अपनी और बेटे की जान प्यारी है, जिसकी स्टेटस पर फोटो लगाता रहता है, तो कल ही छह माह की छुटटी पर चला जा, और मीडिया से बात करना बंद कर दे।’

जांगिड़ ने डीजीपी को भेजे आवेदन में कहा है कि उन्हें आशंका है कि उनके साथ कहीं व्यापम के व्हिसिल ब्लोअर जैसा हाल न हो। अपनी और परिवार की जान को खतरा बताते हुए उन्होंने सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने डीजीपी से घर पर सुरक्षा बल और साथ में दो पीएसओ देने का आग्रह किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website