भोपाल: जमीन के बंटवारे को लेकर दो जेठों ने साले के साथ मिलकर महिला को जिंदा जलाया

भोपाल: जमीन के बंटवारे को लेकर दो जेठों ने साले के साथ मिलकर महिला को जिंदा जलाया

भोपाल। भोपाल के बैरसिया इलाके में दो जेठों ने साले के साथ मिलकर महिला के ऊपर केरोसीन डालकर आग लगा दी। आग से महिला का शरीर 30 फीसदी झुलस गया है। उसका शाहजहांनाबाद स्थित एलबीएस अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामले में हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है। फिलहाल, आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस के मुताबिक, अर्जनखेड़ी गांव में रहने वाली आशा सिंह राजपूत(30) गृहणी है। पति संजू सिंह राजपूत खेती किसानी करता है। संजू के चार भाई हैं। सोमवार शाम जमीन बंटवारे को लेकर संजू का अपने बड़े भाई वीरेंद्र, श्याम सिंह से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि पति के पास खड़ी आशा सिंह पर उसके जेठ श्याम, वीरेन्द्र ने उस पर केरोसीन डालकर आग लगा दी।

आग की लपटों से घिरी पत्नी को देखकर संजू ने तुरंत ही आग पर काबू पाया। इसके बाद वह आग से झुलसी पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा। मंगलवार शाम को संजू बैरसिया थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस महिला के बयान लेने अस्पताल पहुंची। जहां, महिला ने आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार रात आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया। पुलिस ने वीरेद्र, श्याम सिंह के साथ उसके साले शिशुपाल को मामले में आरोपी बनाया है।

श्याम के साले शिशुपाल ने उकसाया
बताया गया कि घटना के दौरान श्याम सिंह का साला शिशुपाल भी मौजूद था। उसी ने तेल की कुप्पी घर के अंदर से लाई थी। इसके बाद श्याम और वीरेन्द्र ने आशा के शरीर पर तेल उड़ेलकर आग लगा दी। बताया गया कि जमीन को लेकर पहले भी चारों भाइयों में विवाद हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website