सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं बहन श्वेता,बोली-‘विश्वास नहीं होता कि भाई हमारे बीच नहीं’

सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं बहन श्वेता,बोली-‘विश्वास नहीं होता कि भाई हमारे बीच नहीं’

मुंबई। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 5 महीने का ज्यादा वक्त बीत गया है। लेकिन उनकी मौत से जुड़े तमाम सवालों के जवाब मिलना अभी बाकी है। सुशांत के चाहने वाले समय-समय पर एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। एक्टर अपने पीछे अपना एक बड़ा परिवार छोड़ गए जिसमें उनके पिता और चार बहने हैं। सुशांत अपनी बहनों के लाडले भाई थे।

वहीं अपने लाडले भाई को न्याय दिलाने के लिए सुशांत की बहनें आए दिन न्याय की मांग कर रही हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति पूरे वक्त जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन को लीड करती रही हैं। वे हमेशा भाई की याद में मुहिम चलाती रहती हैं। हालांकि भाई को खोने के दर्द ने उन्हें झकझोर दिया है।वहीं अब एक बार फिर इस मुहिम में जान फूंकने के लिए सुशांत की बहन ने भाई के फैंस के नाम एक ओपन लेटर लिखा।

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि वे काफी दर्द से गुजर रही हैं और इससे निजात मिलने में अभी काफी समय लगेगा। उन्होंने एक नोट शेयर कर लिखा- ‘मैं गहरे दुख से गुजरी हूं और अब भी गुजर रही हूं। जब भी मुझे लगता है कि मैं नॉर्मल लाइफ जीने लगी हूं, कोई नया दुख आ जाता है। इनसे निजात पाने की प्रक्रिया धीमी है और इसके लिए धैर्य की जरूरत है। अगर मैं लगातार मेरे घावों को कुरेदती रहूंगी और सोचूंगी कि ये भर गया है तो ये अधिक दर्द देगा।’

श्वेता ने आगे लिखा- ‘जो भाई मैंने खोया है, मैंने अपने जीवन का हर एक सेकेंड उसके साथ बिताया था। वह मेरे जीवन का अभिन्न अंग था। हम दोनों एक साथ मिलकर पूरे होते थे। अब वह हमारे बीच नहीं है और इस बात को पूरी तरह से सच मानने के लिए मुझे अभी और टाइम लगेगा। लेकिन मैं एक बात जानती हूं कि यहां भगवान है और वह कभी भी अपने सच्चे भक्त की कामना पूरी करने से मना नहीं करेगा। भगवान में और उनकी दयालुता में भरोसा रखिए। एकजुट रहिए और हां, एक-दूसरे के साथ लड़ाई मत करिए। जब भी हम भगवान से प्रार्थना करते हैं तो हम अपने दिलों को साफ करते हैं और भगवान के लिए जगह बनाते हैं।’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत मिले थे। सुशांत की बहनों और बाकी फैमिली मेंबर्स ने मामले में फाउल प्ले होने की आशंका जताई थी। मुंबई और पटना पुलिस से होते हुए मामले की जांच सीबीआई तक पहुंच गई है। इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स केस और प्रवर्तन निदेशालय मनी लॉन्डरिंग के एंगल से जांच कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website