सिद्धू के चुनाव हारते ही ट्विटर पर अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड करने लगीं

सिद्धू के चुनाव हारते ही ट्विटर पर अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड करने लगीं

मुंबई : सोशल मीडिया पर चुनावी महापरिणाम की खबर को हर कोई देख रहा है। उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर के चुनावी नतीजों में भाजपा पंजाब को छोड़कर अन्य राज्यों में अपना वर्चस्व बनाने में कायम हुई है।
माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी चुनावी रिजल्ट और नेता ट्रेंड कर रहे हैं। इसी बीच ट्विटर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड करने लगीं। ऐसे में आपको लग रहा होगा कि अर्चना पूरन सिंह क्यों ट्रेंड कर रहीं हैं उनका राजनीति से क्या लेना देना। असल में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब में अमृतसर (पूर्व) सीट से विधानसभा चुनाव हार गए हैं। चुनाव में बहुमत हासिल करने के लिए आम आदमी पार्टी को बधाई देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने इसे पंजाब की जनता का जनादेश बताते हुए हार मान ली है। सिद्धू की इस हार के कारण अर्चना पूरन सिंह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं। लोगों का कहना है कि अब कपिल शर्मा शो में सिद्धू फिर से वापसी करेंगे और अर्चना के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं।

लोगों ने मजाकिया ढंग से ट्वीट करना शुरू किया कि अब तो पक्का अर्चना पूरन सिंह बतौर गेस्ट वाली नौकरी खतरे में हैं। बता दें कि द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह बतौर गेस्ट हर शो में आती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website