शक्ति अरोड़ा ने किया खुलासा, क्यों है ‘इश्क निभावा’ उनके लिए खास

शक्ति अरोड़ा ने किया खुलासा, क्यों है ‘इश्क निभावा’ उनके लिए खास

मुंबई, | लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता शक्ति अरोड़ा, जिन्होंने नवीनतम पंजाबी एकल ‘इश्क निभावा’ में अभिनय किया है, उन्होंने खुलासा किया है कि यह गाना उनके दिल के करीब क्यों है। ‘इश्क निभावा’ को नितिन गुप्ता और रूपाली जग्गा ने गाया है।

यह गीत उनके लिए क्यों खास है, इस बारे में बात करते हुए, शक्ति अरोड़ा ने कहा, “इस संगीत वीडियो की मेरे दिल में एक खास जगह है, क्योंकि यह पंजाबी उद्योग में मेरा पहला संगीत वीडियो है और संगीत बेहद आकर्षक, रोमांटिक और सुखदायक है।”

उन्होंने आगे कहा, “जिस बात ने मुझे इस गाने की ओर आकर्षित किया वह बगल में खड़ा एक साधारण लड़का, एक निम्न मध्यम वर्गीय परिवार, जिसके छोटे-छोटे सपने हैं और लड़की के लिए उसके मन में प्रेम है। कहानी एक छोटे शहर के रोमांस के इर्द-गिर्द घूमती है, जो इसे दर्शकों के लिए और ज्यादा आकर्षक बनाती है।”

वीडियो में शक्ति अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल के साथ हैं।

चंडीगढ़ में वीडियो की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, “माहौल, पेशेवर क्रू और दिव्या जैसी अच्छी तरह से वाकिफ अभिनेत्री के साथ काम करने से काम का माहौल और मजेदार हो गया। दिव्या एक बहुत ही खुशमिजाज और मस्ती करने वाली लड़की है।”

अभिनेता ने कहा, “चंडीगढ़ में पहली बार शूटिंग करना मेरे लिए एक शानदार अनुभव था। यह धाराप्रवाह पंजाबी बोलने वाले लोगों से घिरा होना काफी आकर्षक था। मुझे उनके आतिथ्य का अनुभव हुआ, वे बहुत गर्मजोशी और स्वागत करने वाले थे।”

‘इश्क निभावा’ के बोल मन्नू और शुभम शर्मा ने लिखे हैं जबकि संगीत नितिन गुप्ता और मन्नू ने दिया है।

सेलेब्रिनो रिकॉर्डस के यूट्यूब चैनल पर ‘इश्क निभावा’ रिलीज हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website