वाणी को ‘शमशेरा’, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ से अपनी स्थिति मजबूत करने की उम्मीद

वाणी को ‘शमशेरा’, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ से अपनी स्थिति मजबूत करने की उम्मीद

मुंबई : वाणी कपूर की दो फिल्में रिलीज के लिए लाइन में हैं- ‘शमशेरा’ और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’। अभिनेत्री को उम्मीद है कि ये फिल्में उन्हें एक कलाकार के रूप में सही स्थिति में लाएंगी। सोमवार को 33 साल की हुई वाणी, ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के साथ है और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में, वह अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगी।

वाणी ने कहा, “मेरे पास वास्तव में आगे देखने के लिए एक रोमांचक साल है! मेरे पास दो बड़ी फिल्में ‘शमशेरा’ और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ हैं जो सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं और मुझे उम्मीद है कि वे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगी।”

उन्होंने कहा, “ये दोनों फिल्में मुझे पूरी तरह से अलग अवतार में पेश करेंगी और मैं अपने प्रदर्शन के लिए लोगों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”

अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने ‘शमशेरा’ और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के लिए अपना सबकुछ झोंक दिया है और उम्मीद है कि ये दो बड़ी फिल्में उन्हें एक ऐसे कलाकार के रूप में प्रदर्शित करेंगी जो शक्तिशाली प्रदर्शन देने के लिए जोखिम उठाने को तैयार है।

वाणी ने कहा, “मैंने इन दोनों परियोजनाओं में बहुत मेहनत की है और मुझे खुशी है कि वे कैसे आकार लेते हैं। मैं उन फिल्मों के बारे में चयन करती हूं क्योंकि मैं मात्रा से अधिक गुणवत्ता वाले कंटेंट चुनना चाहती हूं और मुझे ‘शमशेरा’ और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ दोनों पर गर्व है।”

“वे ऐसी फिल्में हैं जो उम्मीद है कि मुझे एक कलाकार के रूप में सही स्थिति में लाएगी जो जोखिम लेने की तलाश में है और एक छाप बनाने के लिए खुद को लगातार धक्का दे रही है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website