लेडी गागा के डॉग-वॉकर को हील करने और यात्रा करने के लिए वित्तीय मदद की जरूरत

लेडी गागा के डॉग-वॉकर को हील करने और यात्रा करने के लिए वित्तीय मदद की जरूरत

लॉस एंजिल्स, | गायिका लेडी गागा के डॉग-वॉकर रयान फिशर, जिन्हें फरवरी में तीन कुत्तों को सैर के लिए ले जाते समय गोली मार दी गई थी, उनका कहना है कि वह आर्थिक संकट में हैं और उन्हें यात्रा करने और ठीक होने के लिए मदद की जरूरत है। तीन कुत्तों में से एक भाग गया था और सड़क के किनारे खून बहने के कारण रयान लौट आए थे।

रयान के सभी चिकित्सा खचरें को कवर करने वाली गागा ने अपने दो चोरी किए गए कुत्तों की सुरक्षित वापसी के लिए 5 लाख डॉलर इनाम की पेशकश की थी।

डेलीमेल डॉट सीओ डॉट यूके के अनुसार, रयान ने सोमवार को एक गो फंड मी शुरू किया। चार गोलियां लगने के कारण अस्पताल में हफ्तों बिताने के बाद, उनका कहना है कि वह अपने भावनात्मक और मानसिक स्वास्थ्य को ठीक करने के लिए यात्रा कर रहे हैं। हालांकि, अब उनकी वैन खराब हो गई है और उनके पास पैसे नहीं हैं।

ट्रॉमा से उबरने में मदद करने वाले लोगों से मिलने के लिए वैन की मरम्मत और यात्रा करने के बारे में उन्होंने कहा कि मेरे लिए, इसमें र्रिटीट सेंटर, ट्रॉमा प्रोग्राम, क्वीर हीलर, क्रिएटिव और आध्यात्मिक नेता शामिल हैं।

अपलोड किए गए वीडियो में, उन्होंने आगे कहा कि बिना वाहन, अपार्टमेंट और बचत से बाहर होने और उदार प्रियजनों से दान पर जीवित रहने के कारण, मैं विनम्रतापूर्वक आपकी मदद मांग रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website