‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

मुंबई। फिल्म निर्माता करण जौहर पांच साल बाद अपनी नई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ निर्देशन की पूरी तैयारी कर ली हैं। मंगलवार को रणवीर सिंह के जन्मदिन पर करण जौहर ने अपनी डायरेक्टोरियल कमबैक फिल्म का आधिकारिक तौर पर एलान किया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल निभाएंगे। 

करण जौहर ने एक वीडियो जारी कर फिल्म के मुख्य स्टार कास्ट और टाइटल का एलान किया है। करण ने लिखा, ‘कैमरे के सामने अपने पसंदीदा लोगों के साथ लेंस के पीछ जाने के लिए रोमांचित हूं। रॉकी और रानी की प्रम कहानी प्रस्तुत है, जिसकी लीड स्टार कास्ट में कोई और नहीं, बल्कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं। फिल्म इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमीत रॉय ने लिखी है।

साथ ही करण ने यह भी बताया कि यह लव एक स्टोरी है, लेकिन पारम्परिक प्रेम कहानी नहीं है। रॉकी और रानी आपकी प्रचलित प्रेम कहानियों को पुनर्परिभाषित कर नए सफर ले जाएंगे। बाक़ी के परिवार से आज 2 बजे मिलिए। खबर है कि इस फिल्म में लंबे समय बाद दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।   उनके अलावा जया बच्चन और शबाना आजमी जैसी दिग्गज अभिनेत्रियां भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी।   

बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2022 में रिलीज होगी। इससे पहले करण के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल है’ थी, जो 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में करण ने रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी बनाकर सेंसेशन मचा दी थी। इस बीच करण ने लस्ट स्टोरीज और घोस्ट स्टोरीज की एक-एक कहानी को डायरेक्ट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website