रणबीर और आलिया के साथ काम करना चाहती हैं नीतू कपूर

रणबीर और आलिया के साथ काम करना चाहती हैं नीतू कपूर

मुंबई: लंबे समय बाद फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ में अपने अभिनय के लिए सराही गई अनुभवी अभिनेत्री नीतू कपूर का कहना है कि आलिया भट्ट और अपने बेटे बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ काम करना उनका सपना सच होने जैसा होगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह रणबीर और उनकी बहू आलिया के काम की आलोचना करती हैं इस पर नीतू ने आईएएनएस को बताया, “मैं रणबीर के काम को एक मां के रूप में नहीं बल्कि एक दर्शक के रूप में देखती हूं। इसलिए हां, मैं आलोचनात्मक हूं और इसमें मेरा हिस्सा है। लेकिन यह भी सच है कि मेरा बेटा वास्तव में एक अच्छा अभिनेता है, रणबीर का अब तक शायद ही कोई बुरा प्रदर्शन रहा हो। यहां तक कि जब वह मौन में अभिनय करता है (‘बर्फी’ का जिक्र करते हुए) तो वह अद्भुत है, है ना? और यह एक मां नहीं कह रही है, बल्कि एक दर्शक कह रही है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने आलिया के बारे में वास्तव में नहीं जानती कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उन्होंने जो कुछ दिया है, उसके बाद वह अपने प्रदर्शन का अगला मील का पत्थर क्या हासिल करेंगी। मुझे यकीन है कि वह करेगी, लेकिन मेरे लिए यह आलिया भट्ट का बेहतरीन प्रदर्शन था। इसलिए, एक दर्शक के रूप में, मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि वह एक अभिनेत्री के रूप में अपने प्रदर्शन के अपने मानदंड को कैसे तोड़ सकती हैं!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website