फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ ने श्रीया, जोया के नए पोस्टर संग मनाया महिला दिवस

फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ ने श्रीया, जोया के नए पोस्टर संग मनाया महिला दिवस

मुंबई, | ‘हाथी मेरे साथी’ के प्रशंसकों के लिए यह एक ट्रिपल बोनान्जा है क्योंकि इरोज इंटरनेशनल ने विशेष रूप से महिला दिवस के अवसर पर अपनी लीडिंग लेडीज, श्रीया पिलगांवकर और जोया हुसैन के दो नए पोस्टर रिलीज कर दिए हैं। सिर्फ यही नहीं, निर्माताओं ने अपने गीत ‘धीमे धीमे’ की भी घोषणा कर दी है, जिसे 9 मार्च को रिलीज किया जाएगा। निर्माताओं ने हाथी मेरे साथी से अपने सशक्त महिला पात्र अरुंधति और आरवी को प्रस्तुत करने के लिए महिला दिवस का दिन चुना है जिसे क्रमश: श्रेया और जोया द्वारा निभाया जाएगा।

हाथी मेरे साथी एक ऐसी कहानी है, जो एक आदमी (राणा दग्गुबाती) की कहानी का पता लगाती है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है। यह एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म का निर्देशन प्रभु सोलोमन ने किया है, जो वाइल्डलाइफ पर बनने वाली फिल्मों के विशेषज्ञ हैं। इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्च र्स द्वारा फिल्म को निर्मित किया जा रहा है, यह भारतीय फिल्म उद्योग में एक स्थापित नाम है जो 40 वर्षों से अधिक का ट्रैक रिकॉर्ड रखता है।

यह पैन-इंडिया बहुभाषी फिल्म 26 मार्च 2021 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website