‘नवरसा’ की अभिनेत्री पार्वती ने ‘इनमाई’ के अनुभव को संजोया

‘नवरसा’ की अभिनेत्री पार्वती ने ‘इनमाई’ के अनुभव को संजोया

चेन्नई, | हाल ही में तमिल संकलन ‘नवरसा’ में नजर आईं तमिल अभिनेत्री पार्वती ने कहा है कि सितारों से सजी इस परियोजना का हिस्सा बनना उनके लिए एक सपने जैसा था। अभिनेत्री ने ‘इनमाई’ नामक खंड में ‘वहीदा’ की भूमिका निभाई, जिसमें सिद्धार्थ भी थे।

‘इनमाई’ की टीम के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, “मुझे जो वास्तव में पसंद आया वह यह है कि मुझे इस किरदार को पूरे विश्वास के साथ निभाने को मिला। मुझे एक ऐसी टीम की जरूरत थी, जो मेरा समर्थन करे। यह एक अभिनेत्री के लिए सपना है। यह महसूस करने के लिए कि उसकी देखभाल की जाती है।”

“यह सिर्फ विश्वास है। ‘इनमाई’ टीम ऐसी ही थी। सेट पर हर एक व्यक्ति ने मेरा ख्याल रखा जैसे मैं एक बच्चा था। मुझे वास्तव में चरित्र में रहने के अलावा कुछ भी सोचने की जरूरत नहीं थी। हर बार मैं गया कैमरे के सामने मैंने मस्ती की। ‘इनमाई’ मेरे पन्नों में एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए सबसे अच्छे अनुभवों में से एक है।”

एंथोलॉजी में उनकी फिल्म ने डर की भावना को दर्शाया, जबकि अन्य आठ फिल्मों ने अन्य भावनाओं को दिखाया।

उन्होंने कहा, “मेरा चरित्र वहीदा हम सभी की तरह है। व्यक्तिगत रूप से, हम सभी मानते हैं कि हम वास्तव में अच्छे लोग हैं। लेकिन वहीदा ने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया। क्या मैं एक अच्छा इंसान हूं? क्या मैंने वास्तव में कुछ बुरा किया है? मुझे यह दिखाई नहीं दे रहा है। वहां हम में से प्रत्येक में कुछ बुराई, कुछ हेरफेर और कुछ भूरे रंग के क्षेत्र हैं। लेकिन हम अपने सिर में एक स्क्रिप्ट लिखते हैं और फिर इसे वास्तव में अच्छी तरह से बेचते हैं। वहीदा मेरे लिए वह चरित्र है। मेरे सामने एक दर्पण की तरह।”

‘नवरसा’ की स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website