‘द मैरीड वुमन’ की भाषा कई अन्य शो से अलग है : एकता कपूर

‘द मैरीड वुमन’ की भाषा कई अन्य शो से अलग है : एकता कपूर

मुंबई, | व्यावहारिक रूप से इंडियन डेली सोप ओपेरा की शुरूआत करने वाली ‘कंटेंट क्वीन’ एकता कपूर ने भारतीय टेलीविजन को रिडिफाइन कर दिया है और अब ऑल्ट बालाजी के साथ लोकल स्ट्रीमिंग मार्केट में धूम मचा रही हैं। ऑल्ट बालाजी और जी5 का रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा अभिनीत नवीनतम शो ‘द मैरिड वुमन’ का हाल ही में लॉन्च किये गए ट्रेलर को दर्शकों, बिरादरी के लोग और आलोचकों को इसके प्रगतिशील और पाथ-ब्रेकिंग कंटेंट ने समान रूप से प्रभावित किया है।

दिलचस्प बात यह है कि ऑल्ट बालाजी के अन्य शो की तुलना में ‘द मैरिड वुमन’ महिलाओं और उनकी चॉइस के इर्द-गिर्द घूमती एक आकांक्षात्मक कहानी के साथ एक बहुत ही अलग शो है। एक अनोखी आवाज के अपने जागरूक फैसले के बारे में बात करते हुए, एकता कपूर अपने दर्शकों के सामने विभिन्न कहानियों को पेश करने की जिम्मेदारी को बखूबी समझती हैं।

एकता ने बताया, “वेब प्लेटफॉर्म का फायदा यह है कि मैं हर किसी की इच्छा अनुसार बनाती हूं। मुझे कोई समस्या नहीं है जब मैं बड़ी संख्या में जनता के लिए कुछ बनाती हूं .. कई बार, मैं उन लोगों के लिए आकांक्षात्मक और पलायनवादी प्रोग्रामिंग करती हूं, जो खुद इसका आनंद लेना चाहते हैं। कई बार, मैं दिल से और दिल को छू लेने वाली कहानियां बनाती हूं।”

“मेरे लिए यह थेराप्यूटिक है, क्योंकि मुझे उन कहानियों को बताने का मौका मिलता है, जिन्हें मुझे अब तक बताने का मौका नहीं मिला, क्योंकि जब आप टेलीविजन पर शो करते हैं, तो यह लगभग 20 वर्षों तक चलता है, कभी-कभी 3000 या 5000 एपिसोड तक तो एक पॉइंट के बाद, आप थक जाते हैं। फिल्मों में, यह सभी अभिनेता के नेतृत्व वाली होती है। इसलिए, यह (ओटीटी) एक ऐसा मंच है, जहां मुझे कई तरह की कहानियां कहने में मजा आता है और हां, इस शो (द मैरीड वुमन) की भाषा कई अन्य शो से अलग है।

‘द मैरीड वुमन’ एक अर्बन रिलेशनशिप ड्रामा है, जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर हैं जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं।

‘द मैरीड वुमन’ 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website