ताहिरा कश्यप ‘यू गॉट शेफ’ सीजन 3 की पहली मेहमान

ताहिरा कश्यप ‘यू गॉट शेफ’ सीजन 3 की पहली मेहमान

नई दिल्ली, | फिल्मकार-लेखिका ताहिरा कश्यप ‘यू गॉट शेफ’ सीजन 3 की पहली मेहमान हैं, जिसका उद्देश्य मेजबान, शेफ रणवीर बराड़ के साथ दुनिया भर के विभिन्न व्यंजनों में हाथ आजमाने वाली मशहूर हस्तियों में से अच्छा शेफ बाहर लाना है। चार-एपिसोड में अभिनेता प्रतीक गांधी और अर्जुन कपूर और कॉमेडियन रोहन जोशी भी हैं।

शुरूआती एपिसोड में, ताहिरा भोजन के साथ अपने प्रेम-घृणा संबंधों पर विचारों का आदान-प्रदान करने के अलावा, दिलचस्प भोजन की कहानियां और यात्रा के अनुभव भी साझा करती हैं। वह न्यूयॉर्क से एक प्रसिद्ध व्यंजन तैयार करेंगी और अपने भोजन के अनुभवों के बारे में मजेदार किस्से भी साझा करेंगी।

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना से शादी करने वाली ताहिरा कहती हैं, “एक लेखक और एक फिल्म निर्माता के रूप में, वास्तविक जीवन के अनुभव मेरे द्वारा पर्दे पर चित्रित सामग्री को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। भोजन उपाख्यानों और संदर्भों का एक महत्वपूर्ण स्रोत रहा है।”

यह स्वीकार करते हुए कि वह ‘दिल से कुल खाने की शौकीन’ हैं, ताहिरा कहती हैं कि इस शो ने उन्हें ‘मास्टर शेफ के साथ अपने पाक कौशल को चमकाने का एक अद्भुत अवसर दिया’। वह अनुभव को ‘वास्तव में बहुत समृद्ध’ कहती हैं।

यह सीरीज मंगलवार को लाइफस्टाइल चैनल गोबल के यूट्यूब और फेसबुक चैनलों पर रिलीज होगी। देवार द्वारा प्रस्तुत ‘यू गॉट शेफ्ड’ में मशहूर हस्तियां हाईबॉल कॉकटेल बनाने के कुछ टिप्स और देवार के भारत ब्रांड एंबेसडर ग्रेग बेन्सन से हाईबॉल कॉकटेल और बारटेंडिंग ट्रिक्स भी लेती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website