‘जवान’ की सफलता से खुश एटली को मिल रही हैं जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां

‘जवान’ की सफलता से खुश एटली को मिल रही हैं जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां

नई दिल्ली : फिल्म ‘जवान’ के निर्देशक एटली गुरुवार को अपना 37वां जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर प्रशंसकों, अभिनेताओं और यहां तक कि स्टूडियो से भी उन्हें शुभकामनाएं मिली हैं। निर्देशक ने अपना बेहद खास दिन पत्नी प्रिया और अपने बेटे मीर के साथ मनाया।

एटली द्वारा अपने बेटे को गोद में लिए हुए एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उनकी पत्नी अभिनेत्री प्रिया मोहन ने अपने एक्स पर लिखा, “मैं एटली से और क्या मांग सकती हूं, जन्मदिन मुबारक हो मेरे पापा। हर चीज के लिए आपसे प्यार, मेरी जिंदगी को हर संभव तरीके से इतना खूबसूरत बनाने के लिए धन्यवाद।”

निर्देशक के लंबे समय से सहयोगी अभिनेता थलपति विजय, जिन्होंने ‘जवान’ को छोड़कर एटली की सभी फिल्मों में अभिनय किया है, उन्‍होंने उनके साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ”मिस्टर एटली अ वेरी हैप्पी बर्थडे अन्ना।”

अनुभवी तमिल फिल्म निर्माता धन्यजंग, जिनके श्रेय में ‘इरुधि सुत्रु’ जैसी फिल्में शामिल हैं, उन्‍हाेंने लिखा, “एटली इस बात का सच्चा उदाहरण हैं कि यदि आप ऊंचे लक्ष्य रखते हैं, कड़ी मेहनत करते हैं और खुद पर विश्वास करते हैं तो आकाश की कोई सीमा नहीं है। ‘जवान’ के साथ क्या उपलब्धि है। एटली को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो आने वाले वर्षों में और अधिक ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार हैं। चीयर्स और भगवान आशीर्वाद दें।”

अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने निर्देशक को शुभकामनाएं दी और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो एटली, आपकी खुशी, आपकी हंसी, आपका स्वास्थ्य इस साल की तरह ब्लॉकबस्टर हो।” 

एसआरके के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, जिसने ‘जवान’ का निर्माण किया है, उसने निर्देशक को शुभकामनाएं दी और अपने एक्स पर लिखा, “पावरहाउस निर्देशक, एटली को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

एटली की फिल्मोग्राफी छोटी हो सकती है, हालांकि उनके सभी निर्देशन मेगाहिट रहे हैं। अब तक, एटली की फिल्मों में तमिल फिल्में ‘थेरी’, ‘राजा रानी’, ‘मर्सल’ और ‘बिगिल’ शामिल हैं, जो सभी बड़ी व्यावसायिक और महत्वपूर्ण हिट थी। इसके अलावा, उन्होंने एस. शंकर की सुपरस्टार रजनीकांत-स्टारर-ब्लॉकबस्टर ‘एंथिरन’ में सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया।

अब ‘जवान’ के साथ एटली अपने करियर के शिखर पर पहुंच गए हैं। उनकी फिल्म में शाहरुख, विजय सेतुपति, नयनतारा, दीपिका पादुकोण के साथ-साथ प्रियामणि और सुनील ग्रोवर जैसे अन्य बड़े नाम भी शामिल थे। 

‘जवान’ पहले ही 1,000 करोड़ रुपये के क्लब के करीब पहुंच चुकी है और पहले ही 900 करोड़ रुपये के आंकड़े तक पहुंच चुकी है, जिससे यह एटली की सबसे बड़ी हिट बन गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website