खलनायक बनेंगी रिद्धिमा तिवारी

खलनायक बनेंगी रिद्धिमा तिवारी

मुंबई : ‘ससुराल गेंदा फूल’ की अभिनेत्री रिद्धिमा तिवारी ने फंतासी ड्रामा ‘राज महल’ में हिमांशु सोनी और नेहा हरसोरा की मुख्य भूमिकाओं के साथ एक खलनायिका की भूमिका निभाने के बारे में बात की। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “जब मुझे पहली बार स्क्रिप्ट सुनाई गई, तो मैं रोमांचित हो गई क्योंकि इस तरह के एक जटिल चरित्र निभाने का यह पहला अवसर था। शक्तिशाली भूमिकाएं स्वाभाविक रूप से मेरे पास आती हैं। यह निश्चित रूप से मेरा कम्फर्ट जोन है, फिर भी मैं अन्य पात्रों के इर्द-गिर्द चरित्र का द्वंद्व इसे बहुत चुनौतीपूर्ण बनाता है और मुझे चुनौतियां पसंद हैं।”

38 वर्षीय को ‘दो दिल एक जान’, ‘ससुराल गेंदा फूल’ और कई अन्य में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्हें 2017 में आई फिल्म ‘बेगम जान’ से बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी जाना जाता है।

अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने कई किरदार निभाए हैं लेकिन उनके लिए यह कहीं अधिक चुनौतीपूर्ण और कठिन किरदार है।

अंत में उन्होने कहा, “मैंने अपने करियर में कई भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन अब तक यह उन सभी में सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण है। डाकिनी के रूप में चंद्रलेखा स्क्रीन पर काली, कुटिल, घातक क्रूर और शातिर है। वह अपने मन का करती है और किसी के सामने झुकती नहीं है। चरित्र के मूल में उतरना एक विशुद्ध रूप से सहज प्रक्रिया थी क्योंकि मैंने डाकिनी के बारे में और अधिक खोजबीन की”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website