कंगना की ‘धाकड़’ को लेकर ऋचा चड्ढा, तहसीन पूनावाला में विवाद

कंगना की ‘धाकड़’ को लेकर ऋचा चड्ढा, तहसीन पूनावाला में विवाद

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और तहसीन पूनावाला के बीच कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बहस हो गई।

तहसीन ने जहां फिल्म की विफलता पर कंगना रनौत को ट्रोल करने वालों की आलोचना की, वहीं उन्होंने उन्हें जवाब दिया कि लोग अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं।

तहसीन ने ट्वीट करके लिखा है, “जो लोग धाकड़ को लेकर कंगना को ट्रोल कर रहें है वो गलत हैं। हम कंगना रनौत से सहमत या असहमत हो सकते हैं, लेकिन इस तथ्य से दूर नहीं हो सकते कि वह आज सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं और जोखिम लेने वाली महिला हैं। “

तहसीन ने जोर देकर कहा कि, “फिल्म की विफलता का जश्न मनाना उचित नहीं है।”

ऋचा ने तहसीन को जवाब देते हुए कहा है, “सत्ता के साथ गठबंधन करना आसान है और कर छूट, पुरस्कार, विशेष दर्जा, सुरक्षा जैसे स्पष्ट पुरस्कार हैं। यहां तक कि शाब्दिक रूप से एक फिल्म का प्रचार करने वाली विधायिका! तो क्या आप नहीं जानते कि रिवर्स भी सच है तहसीन? लोग व्यक्त कर रहे हैं वे किसी भी तरह से असहमत हो सकते हैं। इसलिए शांत हो जाओ।”

बाद में उन्होंने ट्वीट किया कि, “किसी भी फ्लॉप के लिए खुश होने का कोई कारण नहीं है क्योंकि इससे उद्योग की भावनाओं को ठेस पहुंची है। किसी भी फ्लॉप की अवधि को खुश नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि इससे उद्योग को नुकसान होता है। अगर सरकार गलत करती है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि हमें भी करना चाहिए!”

उन्होंने पोस्ट किया, “मैं बहुत शांत हूं। कंगना रनौत के मुझे आमंत्रित करने के बावजूद मैंने उनकी फिल्म नहीं देखी है। परंतु मैं फिल्म व्यवसाय के लिए खड़ा रहूंगा।”

इसके बाद ऋचा ने पोस्ट किया, “बहुत व्यवस्थित रूप से, एक कथा का निर्माण किया गया था कि मुंबई में फिल्म उद्योग सभी दोषों की मांद है। यहां के लोग हत्यारे आदि हैं। कई लोगों ने इस कथा भवन में भाग लिया। अब कुछ अन्य लोगों के पतन का जश्न मना रहे है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website