ओटीटी, सिनेमा और टेलीविजन के बीच का एक शानदार मिश्रण है:आशीष विद्यार्थी

ओटीटी, सिनेमा और टेलीविजन के बीच का एक शानदार मिश्रण है:आशीष विद्यार्थी

मुंबई, | ओटीटी शो ‘सनफ्लावर’ में नजर आने वाले अभिनेता आशीष विद्यार्थी का कहना है कि उन्हें यह माध्यम पसंद है क्योंकि यह सिनेमा और टेलीविजन का अच्छा मिश्रण है।

अभिनेता का कहना है कि उन्हें शो में अपने किरदार में अपनी बारीकियां जोड़ने की पूरी आजादी थी।

उन्होंने कहा ” ओटीटी मेरे लिए एक बहुत ही नई चीज है। मुझे लगता है कि यह सिनेमा और टेलीविजन के बीच एक शानदार मिश्रण है। ‘सनफ्लावर’ के कलाकारों और क्रू के साथ मेरा काम करने का अनुभव बहुत संतोषजनक था, एक अभिनेता के रूप में मुझे अपने निर्देशक से बहुत आजादी मिली, जिसने मुझे कई अलग अलग तरीकों से बहुत कुछ सीखने में मदद की।”

वह यह भी कहते हैं कि ओटीटी शो के सेट पर अभिनेताओं के बीच कोई पदानुक्रम नहीं है, जो शूटिंग को एक पूर्ण अनुभव बनाता है।

उन्होंने कहा ” सीरीज में महान कलाकारों की एक टुकड़ी है, और कास्टिंग उपयुक्त है। मुझे शो में प्रत्येक अभिनेता के साथ काम करने में मजा आया। मुझे जो चीज सबसे ज्यादा पसंद आई वह यह थी कि हम में से प्रत्येक एक दूसरे के साथ मस्ती कर रहे थे और खेलते समय कोई पदानुक्रम नहीं था। हमारी भूमिकाएँ, जिसके कारण इस तरह के उदार कलाकारों और निर्देशक के साथ काम करने का अनुभव असाधारण था।”

इस सीरीज का निर्देशन विकास बहल ने किया है और सह निर्देशन राहुल सेनगुप्ता ने किया है। इसमें सुनील ग्रोवर, रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी, शोनाली नागरानी और सोनल झा हैं और यह 11 जून से जी 5 पर स्ट्रीम होगी।

English Website