एडल्ट वीडियो मामले में गिरफ्तार हुईं गहना वशिष्ठ की बिगड़ी तबीयत, जेल में चल रहा इलाज

एडल्ट वीडियो मामले में गिरफ्तार हुईं गहना वशिष्ठ की बिगड़ी तबीयत, जेल में चल रहा इलाज

मुंबई। एडल्ट वीडियो मामले में गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ भायखला जेल में बीमार पड़ गई हैं। उनका इलाज वहीं जेल के इनहाउस हॉस्पिटल में चल रहा है। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि गहना काफी सीरियस बीमार हैं।

जब गहना वशिष्ठ के पब्लिसिस्ट और लीगल अफेयर्स के हेड फ्लिन रेमेडियोज से इस बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें 2-3 साथी महिला कैदियों से मेसेज मिले हैं जो कि शुक्रवार और शनिवार को जेल से बाहर आई हैं। उन्होंने बताया कि जुडिशल कस्टडी में गहना वशिष्ठ का शुगर लेवल काफी हाई है और उनके मेडिकल कंडीशन की वजह से उन्हें दौरा भी पड़ सकता है या फिर वह कोमा में जा सकती हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच और मालवाणी पुलिस स्टेशन की कस्टडी के दौरान भी गहना को हर रोज इंसुलिन का इंजेक्शंस दिया जाता था, क्योंकि उनका शुगर लेवल अक्सर 460-500 से ऊपर होता था। एक्ट्रेस के पर्सनल फिडिशियन और डायबेटॉलजिस्ट डॉक्टर प्रणव काबरा (एमडी) ने कंफर्म किया कि उन्हें हर दिन एक्सटर्नल इंसुलिन की जरूरत पड़ती है।

उन्होंने बताया कि बैरक में उनका कंडीशन लगातार बिगड़ता जा रहा था और बताया गया है कि इसके बाद ही उन्हें जेल के अंदर हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। फ्लिन ने यह भी बताया कि गहना पिछले 18-24 महीने के अंदर डायबिटीज़ की वजह से 4 माइनर कार्डिएक अरेस्ट को झेल चुकी हैं। उन्होंने बताया कि गहना अस्थमा की शिकार भी हैं और उनका स्वास्थ्य काफी खराब है। मालूम हो, गहना तब अचानक सुर्खियों में आ गईं थी, जब उन पर वेबसाइट पर पॉर्न वीडियो अपलोड करने जैसे गंभीर आरोप लगे थे। जिसके बाद से वह भायखला जेल में सजा काट रही हैं।

काम की बात करें तो गहना ऑल्ट बालाजी की बेव सीरीज ‘गंदी बात’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह टीवी शो ‘बहनें’ में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही 30 वह साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website