अमिताभ बच्चन ने किया नई शुरूआत का इशारा

अमिताभ बच्चन ने किया नई शुरूआत का इशारा

मुंबई, | बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बुधवार को एक कविता के जरिए किसी नए प्रोजेक्ट की शुरूआत करने का इशारा दिया है। इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी ओर से किसी बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा हो सकती है। बिग बी ने अपनी आगामी फिल्मों जैसे ‘चेहरे’, ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ के नामों का इस्तेमाल करके एक कविता लिखकर शेयर की है। इतना ही नहीं इन पंक्तियों के जरिए उन्होंने नया प्रोजेक्ट शुरू होने का इशारा भी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, “चेहरे झुंड ब्रह्मास्त्र है कुछ आने वाले पल, जल्द शुरू होंगे कुछ और, फूटेंगे नारियल!”

इस पोस्ट के साथ बिग बी ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे फुटबॉल खेलते हुए दिख रहे हैं। नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित फिल्म ‘झुंड’ में बिग बी जो किरदार निभा रहे हैं, वह स्लम में रहने वाले बच्चों में जिम्मेदारी का भाव और जिंदगी का मकसद समझाने के लिए फुटबॉल का ही इस्तेमाल करता है। यह फिल्म 18 जून को रिलीज होनी है।

वहीं फिल्म ‘चेहरे’ 30 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होनी है। इसमें उनके साथ रिया चक्रवर्ती और इमरान हाशमी हैं। इनके अलावा बिग बी, अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ, वहीं अजय देवगन के निर्देशन वाली फिल्म ‘मेडे’ में भी नजर आएंगे। उनकी बास्केट में प्रभाष और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website