अभिनेत्री प्रणिता ने लोगों से ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने की अपील की

अभिनेत्री प्रणिता ने लोगों से ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने की अपील की

चेन्नई : जानी-मानी दक्षिण भारतीय अभिनेत्री प्रणिता सुभाष ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपने अनुयायियों से ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने का आग्रह किया, जो कश्मीरी पंडितों की सच्ची कहानियों पर आधारित है, जिन्हें अपनी मातृभूमि छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था। इंस्टाग्राम पर, अभिनेत्री, (जो तमिल सिनेमा में कार्थी-स्टारर ‘सगुनी’ में अपने काम के लिए जानी जाती है) ने कहा, “यह तो एक पोस्ट होना था। ‘कश्मीर फाइल्स’ हर भारतीय नागरिक को सीखने के लिए जरूरी है। 30 साल पहले कश्मीरी पंडितों के साथ जो हुआ उसका दिल दहला देने वाला सच। फिल्म के अंत में मेरे पति और मेरे आंखों से आंसू छलक पड़े। कृपया देखें कि क्या आपने पहले से नहीं देखा है।”

प्रणिता अकेली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं, जिन्होंने जनता से फिल्म देखने का आग्रह किया है। इससे पहले एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी लोगों से फिल्म देखने की अपील कर चुकी है।

यामी ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा था, “एक कश्मीरी पंडित की पत्नी होने से पहले मैं इस शांतिप्रिय समुदाय के अत्याचारों के बारे में जानती हूं। लेकिन ज्यादातर देश की आबादी अभी भी अनजान हैं। सच्चाई जानने में हमें 32 साल लगे और एक फिल्म को भी। कृपया द कश्मीर फाइल्स और इसका समर्थन करें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website