अक्षय कुमार ने ‘बेलबॉटम’ के लिए 30 करोड़ घटायी अपनी फीस! खिलाड़ी और वाशु भगनानी ने बतायी सच्चाई

अक्षय कुमार ने ‘बेलबॉटम’ के लिए 30 करोड़ घटायी अपनी फीस! खिलाड़ी और वाशु भगनानी ने बतायी सच्चाई

मुंबई। अक्षय कुमार की फ़िल्म बेलबॉटम काफ़ी समय से इसकी रिलीज़ हो लेकर चर्चा में है। फ़िल्म अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर के चलते सिनेमाघर बंद हो गये और फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो सकी।

बेलबॉटम को लेकर चर्चा थी कि अक्षय कुमार ने इस फ़िल्म के लिए 117 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं। एक पोर्टल ने इसको लेकर ख़बर प्रकाशित की कि अक्षय ने फ़िल्म के बजट में वृद्धि और रिलीज़ को लेकर अनिश्चतता के चलते निर्माताओं की गुज़ारिश पर अपनी फीस 30 करोड़ रुपये कम कर दी। इस पर अक्षय ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अक्षय ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से इमोजी के ज़रिए अपनी नाख़ुशी ज़ाहिर करते हुए लिखा- सुबह उठते ही इस तरह के फ़र्ज़ी स्कूप्स सामने आए हैं तो…। बता दें, बेलबॉटम को वाशु भगनानी ने प्रोड्यूस किया है। वाशु ने भी ट्विटर के ज़रिए इन ख़बरों को ग़लत बताया है। वाशु ने ट्विटर एकाउंट से लिखा- इस ख़बर में कोई सच्चाई नहीं है। बेलबॉटम एक पीरियड स्पाई थ्रिलर है, जिसकी कहानी अस्सी के दौर में सेट की गयी है। फ़िल्म में अक्षय एक सीक्रेट एजेंट के किरदार में नज़र आएंगे।

‘बेलबॉटम’ की ख़ास बात यह है कि यह फ़िल्म कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूट की गयी है और इसका टीज़र भी पिछले साल ही जारी कर दिया गया था। स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के लिए मशहूर अक्षय कुमार ने ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग स्कॉटलैंड में की थी। ‘बेलबॉटम’ का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। फ़िल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जबकि लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website