राहुल गांधी और मेधा पाटकर गुजरात विरोधी हैं:सूरत में बोले जेपी नड्डा- हम जीत के सभी रिकॉर्ड तोड़ देंगे

राहुल गांधी और मेधा पाटकर गुजरात विरोधी हैं:सूरत में बोले जेपी नड्डा- हम जीत के सभी रिकॉर्ड तोड़ देंगे

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं। भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को गुजरात पहुंचे। सूरत में एक जनसभा के दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा कि मेधा पाटकर हमेशा से विकास विरोधी रही हैं। वहीं, राहुल गांधी उनके बगल में खड़े हैं। इसका मतलब साफ है कि दोनों ही गुजरात विरोधी हैं। दरअसल, मेधा पाटकर हाल ही में राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई थीं। वे नर्मदा बचाओ आंदोलन में अहम भूमिका में थीं और नर्मदा डैम परियोजना का विरोध करती आई हैं। इससे पहले PM मोदी ने मेधा के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर राहुल गांधी पर निशाना साधा था।

रैली में जेपी नड्डा ने आम आदमी पार्टी पर भी जुबानी हमला किया। नड्डा बोले, मनीष सिसोदिया को शर्म आनी चाहिए। सत्येंद्र जैन बीमारी के नाम पर एक रेपिस्ट से मसाज करवा रहे हैं। उन्हें अब तक जमानत क्यों नहीं मिली? क्या उनके पास वकील नहीं हैं? दरअसल, वे गंभीर मामले में जेल में हैं इसलिए जमानत मिलना मुश्किल हो रहा है।

BJP अध्यक्ष ने कहा कि मुझे विश्वास है कि हमारी पार्टी गुजरात में इस बार रिकॉर्ड तोड़ेगी। गुजरात में हर क्षेत्र में विकास हो रहा है। यही वजह है कि लोग हमें फिर से वोट देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website