राहुत पर सिंधिया का पलटवार, कहा-जितनी चिंता अब है, काश! उतनी तब होती जब मैं कांग्रेस में था

राहुत पर सिंधिया का पलटवार, कहा-जितनी चिंता अब है, काश! उतनी तब होती जब मैं कांग्रेस में था

नई दिल्ली/ भोपाल। भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी की एक टिप्पणी को लेकर मंगलवार को कहा कि काश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष उस समय इतने चिंतित होते जब वह (सिंधिया) कांग्रेस में थे। दरअसल, राहुल गांधी ने भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सोमवार को कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में रहकर कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे और उन्हें लौटकर कांग्रेस में आना होगा।

उन्होंने कहा था, मैंने (ज्योतिरादित्य) सिंधिया से कहा था कि आप मेहनत करिए, एक दिन मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे। कांग्रेस नेता ने कटाक्ष भी किया था कि सिंधिया भाजपा में च्बैकबेंचर’ हैं। राहुल गांधी की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर सिंधिया ने कहा, काश, राहुल गांधी उस समय भी इसी तरह चिंतित होते, जब मैं कांग्रेस में था।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह से टकराव के बीच सिंधिया पिछले साल मार्च में भाजपा में शामिल हो गए थे। सिंधिया खेमे के 20 से अधिक विधायकों ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था, जिसके बाद कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार गिर गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website