मोदी सरकार केवल वादा करती है, समस्या का समाधान नहीं: राहुल गांधी

मोदी सरकार केवल वादा करती है, समस्या का समाधान नहीं: राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेरोजगारी के बढ़ते संकट को लेकर सरकार को आड़े हाथ लेते हुए गुरुवार को कहा कि वह सिर्फ वादा करती है और समस्या के समाधान का उसके पास कोई उपाय नहीं है। गांधी ने ट्वीट किया, रोजगार की कमी एक ऐसी राष्ट्रीय आपदा है जो गहराती जा रही है। मोदी सरकार सिर्फ खोखले वादे करना जानती है, समाधान करना नहीं। इसके साथ ही उन्होंने एक खबर पोस्ट की है जिसमें लिखा कि सितंबर के मुकाबले अक्टूबर में घटने लगी है नौकरियां।

राहुल ने महंगाई को लेकर सरकार पर निशाना साधा
इससे पहले राहुल गांधी ने महंगाई के मुद्दे को लेकर बुधवार को आरोप लगाया कि चौतरफा महंगाई की मार के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है। प्याज एवं बीज की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण किसानों के परेशान होने का दावा करने वाली एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने ट्वीट किया, एक तरफ किसान पर दोहरी मार- महंगे बीज और कम दाम पर उपज की खरीद। दूसरी तरफ़ उपभोक्ता पर चारों तरफ से महंगाई की मार। जिम्मेदार सिर्फ मोदी सरकार!

इसके साथ ही, राहुल गांधी ने लॉकडाउन के दौरान मजदूरों के अपने घर लौटने में आई दिक्कत से जुड़ा एक वीडियो शेयर कर केंद्र और बिहार सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा, च्च्जब लाखों मजदूर बहन-भाई देश के विभिन्न हिस्सों से बिहार-उत्तर प्रदेश की ओर भूखे, प्यासे पैदल चलने पर मजबूर हो गए, तब मोदी-नीतीश सरकारों ने ये शर्मनाक बर्बरता की। कांग्रेस पार्टी सरकार में नहीं है, फिर भी हमने इस अत्याचार के खिलाफमजदूर भाइयों की मदद की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website