एयर इंडिया के कर्मचारी 26 जुलाई तक खाली करें सरकारी आवास, थमाया नोटिस

एयर इंडिया के कर्मचारी 26 जुलाई तक खाली करें सरकारी आवास, थमाया नोटिस

नई दिल्ली: टाटा ग्रुप स्वामित्व वाली एयर इंडिया ने अपने कर्मचारियों को दिए गए घरों को खाली करने के लिए कहा है। ऑफिशियल डॉक्यूमेंट के मुताबिक, नोटिस जारी कर घर खाली करने के लिए 26 जुलाई तक का समय दिया गया है।टाटा ग्रुप ने पिछले साल 8 अक्टूबर को एयर इंडिया को खरीदा था। इसमें डीइनवेस्टमेंट की शर्तों के मुताबिक, एयरलाइंस की नान-कोर (गैर-प्रमुख) एसेट्स जैसे कि कॉलोनी सरकार के पास ही रहती है। इसलिए कर्मचारियों को कॉलोनियों को खाली करने के लिए कहा गया है।

एयर इंडिया की दिल्ली और मुंबई में कि दो प्रमुख हाउसिंग कॉलोनियां हैं। एयर इंडिया ने 18 मई को एक आदेश जारी किया था, जिसमें कहा गया कि एआई एसेट्स होल्डिंग लिमिटेडने हमें 17 मई को एक ईमेल भेजा था। ईमेल में एयर इंडिया कंपनी के दिए गए घरों में रह रहे कर्मचारियों को 26 जुलाई तक घर खाली करने का रिमाइंडर भेजने की सलाह दी गई है। हालांकि, पहले ही एयर इंडिया को इस बात से अवगत कर दिया था।

इसके साथ ही जो मंत्रियों का एक ग्रुप है। इसे गृह मंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की अध्यक्षता में बनाया था, जिन्होंने एयर इंडिया के डीनवेस्टमेंट कि जिम्मेदारी को संभाला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website