विश्व कप : हॉकी इंडिया ने टिकटों की बिक्री की घोषणा की

विश्व कप : हॉकी इंडिया ने टिकटों की बिक्री की घोषणा की

नई दिल्ली: एफआईएच विश्व कप में अब 50 से भी कम दिन बचे हैं। इसी क्रम में हॉकी इंडिया ने गुरुवार को टूर्नामेंट के लिए टिकटों की बिक्री शुरू करने की घोषणा की और दुनिया भर के खेल प्रशंसकों को ओडिशा में मैच देखने के लिए अपनी सीट रिजर्व करने का मौका दिया है। अगले साल 13 से 29 जनवरी तक होने वाले इस कार्यक्रम में 16 टीमें प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए भिड़ेंगी। यह आयोजन प्रतिष्ठित कलिंगा हॉकी स्टेडियम और राउरकेला के नवनिर्मित बिरसा मुंडा स्टेडियम में होगा।

इस अवसर पर हॉकी इंडिया के अध्यक्ष दिलीप तिर्की ने कहा, “विश्व कप की अंतिम तैयारी चल रही है। हम इस ऐतिहासिक आयोजन का हिस्सा बनने के लिए दुनिया भर से भाग लेने वाली सभी टीमों और हॉकी प्रेमियों का स्वागत करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “ओडिशा सरकार ने राउरकेला में बिरसा मुंडा इंटरनेशनल हॉकी स्टेडियम जैसा एक अविश्वसनीय स्थान प्रदान करके एक नया वैश्विक मानक स्थापित किया है, जो ओडिशा के हॉकी का दिल है और इसमें 20,000 से अधिक के बैठने की अत्याधुनिक सुविधाएं शामिल हैं। इस बार दो स्थानों के उपयोग के साथ, यह आयोजन निश्चित रूप से किसी भी अन्य हॉकी टूर्नामेंट की तुलना में बड़ा और रोमांचक होने वाला है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website