वायरस ने बल्लेबाजों से ज्यादा गेंदबाजों के लिए मुश्किल पैदा की : बाउचर

वायरस ने बल्लेबाजों से ज्यादा गेंदबाजों के लिए मुश्किल पैदा की : बाउचर

सेंचुरियन, | दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने कहा है कि कोरोनावायरस ने बल्लेबाजों से ज्यादा गेंदबाजों के लिए मुश्किलात पैदा किए हैं। बाउचर ने कहा कि बल्लेबाजों के लिए अपनी फिटनेस पर काम करना आसान होता है लेकिन गेंदबाज अपने घर में खाली जगह में 20 ओवर नहीं फेंक सकते।

क्रिकबज ने बाउचर के हवाले से लिखा है, “बल्लेबाजों के लिए अपनी फिटनेस पर काम करना आसान रहता है, आप शट्लस कर सकते हैं। लेकिन घर के पीछे गार्डन में 20 ओवर फेंकना आसान नहीं है। आपको मैच स्थिति के बारे में सोचना होगा। आपको सुबह 10 ओवर फेंकने होंगे और फिर दोपहर में वापसी कर अगले 10 ओवर। आप खिलाड़ी को आरामदायक जगह में रख उन्हें छह ओवर फेंकने देने के बाद यह नहीं सोच सकते कि वह टेस्ट मैच के लिए तैयार हैं। आप खिलाड़ी से आते ही यह नहीं कर सकते कि 20 ओवर डालो। आपको इसके लिए उसे तैयार करना होगा, अगर आप उसे तैयार करेंगे, तो उसका शरीर आसानी से यह झेल सकता है।”

बाउचर ने यह बात कगिसो रबादा की टीम में वापस होने के बाद कही। ग्रोइन की समस्या से जूझ रहे रबादा को सोमवार को टीम में शामिल किया गया है लेकिन उनका श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेलना पक्का नहीं है।

दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को पहले टेस्ट मैच में पारी और 45 रनों से हरा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website