मैं पंत को सलाह दूंगा कि वह स्वतंत्र होकर खेलें : वॉटसन

मैं पंत को सलाह दूंगा कि वह स्वतंत्र होकर खेलें : वॉटसन

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ आईपीएल 2021 के क्वालीफायर-2 में स्वतंत्र होकर खेलने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि जब पंत बल्लेबाजी से अपना बेस्ट दें तो उन्हें अहंकार और आत्मविश्वास की हवा बरकरार रखने की जरूरत है।

वॉटसन ने स्टार स्पोटर्स से कहा, “मैं पंत को स्वतंत्र होकर खेलने की सलाह दूंगा। उन्हें बल्लेबाजी के दौरान अंहकार और आत्मविश्वास दिखाना होगा जैसा उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिखाया था।”

वॉटसन ने पंत को साथ ही मैच विनर करार दिया जो विपक्षी टीम से जल्द ही मैच छीन सकता है।

उन्होंने कहा, “परिस्थितियां, नेतृत्व को यह तय करने की अनुमति न दें कि आप कैसे खेलते हैं। तुम बाहर जाओ और स्वतंत्र होकर खेलो तथा खेल को आगे बढ़ाओ। अगर आपको लगता है कि आप एक गेंदबाज को लाइन अप कर सकते हैं, तो आप पूरी तरह से इसके लिए प्रतिबद्ध रहें। पंत एक मैच विजेता हैं। वह बहुत जल्दी खेल को विपक्षी टीम से दूर ले जा सकते हैं और हर कोई यह देखना चाहता है।”

वॉटसन ने कोलकाता के बल्लेबाजी क्रम की सराहना करते हुए कहा, “केकेआर ने चीजों को बदला है। जब से शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने ओपनिंग शुरू की उनकी टीम ने बढ़त बनाई है। आपने पहले चरण की तुलना में दूसरे चरण में बदलाव देखा होगा।”

केकेआर और दिल्ली का आज शारजाह में क्वालीफायर-2 में सामना होगा। इस मुकाबले की विजेता टीम का फाइनल में चेन्नई के साथ खिताबी मैच होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website