न्यूजीलैंड की अमेलिया केर फरवरी 2022 के लिए ‘आईसीसी प्लेयर्स ऑफ द मंथ’ बनीं

न्यूजीलैंड की अमेलिया केर फरवरी 2022 के लिए ‘आईसीसी प्लेयर्स ऑफ द मंथ’ बनीं

दुबई: न्यूजीलैंड की हरफनमौला खिलाड़ी अमेलिया केर को फरवरी 2022 के लिए ‘आईसीसी प्लेयर्स ऑफ द मंथ’ चुना गया, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सोमवार को यह घोषणा की। न्यूजीलैंड की 21 वर्षीय ऑलराउंडर अमेलिया केर को भारत के खिलाफ घरेलू सफेद गेंद श्रृंखला के दौरान महिला खिलाड़ी ऑफ द मंथ नामित किया गया था। एकमात्र टी20 में न्यूजीलैंड की 18 रन की जीत में 17 रन बनाने और 25 रन देकर दो विकेट लेने के बाद, केर ने एक विश्व स्तरीय क्रिकेटर के रूप में खुद को स्थापित करने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया।

वह एकदिवसीय श्रृंखला में 117.67 की औसत से 353 रन के साथ शीर्ष रन स्कोरर के रूप में समाप्त हुई, जबकि 5.78 की इकॉनमी से सात विकेट हासिल किए। उन्हें क्रमश: दूसरे और चौथे एकदिवसीय मैच में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, पूर्व में उनका शानदार प्रदर्शन रहा, जिसमें उन्होंने नाबाद 119 के साथ 271 रन के लक्ष्य का पीछा करने से पहले गेंद के साथ 43 रन देकर अच्छी वापसी की थी।

केर मौजूदा आईसीसी महिला विश्व कप 2022 में व्हाइट फर्न्‍स का एक अभिन्न हिस्सा हैं और अबतक उन्होंने 111 रन बनाए हैं और चार मैचों में पांच विकेट हासिल किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website