दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने किए चार बदलाव, ब्रॉड की वापसी

दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने किए चार बदलाव, ब्रॉड की वापसी

चेन्नई, | इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ शनिवार से यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए चार बदलाव किए हैं। तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोट के कारण इस मुकाबले से बाहर हैं और जोस बटलर को टीम की नियमित बदलाव नीति के कारण बाहर रखा गया है। तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और ऑफ स्पिनर डॉम बेस भी इस मुकाबले के लिए शामिल नहीं किए गए हैं।

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, “हमने टीम में चार बदलाव किए हैं। मैं इस वक्त 12 सदस्यीय टीम की घोषणा कर रहा हूं। बेन फोक्स, मोईन अली, क्रिस वोक्स, स्टुअर्ट ब्रॉड और ओली स्टोन को शामिल किया गया है। यह देखना होगा कि इनमें से किन चार खिलाड़ियों को एकादश में जगह मिलेगी।”

रुट ने बताया कि दूसरे टेस्ट के बाद जॉनी बेयरस्टो के टीम में शामिल होने के बावजूद फोक्स ही विकेटकीपर होंगे।

मोईन, फोक्स और ब्रॉड के होने से इंग्लैंड को स्टोन और वोक्स में से किसी एक खिलाड़ी का अंतिम एकादश में चयन करना होगा। एंडरसन और बेस ने पहले टेस्ट मैच पांच-पांच विकेट लिए थे। इंग्लैंड ने यह मुकाबला 227 रनों से जीत चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी।

इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम इस प्रकार है:

डॉम सिब्ले, रोरी बर्न्‍स, डेनियल लॉरेंस, जो रुट (कप्तान), बेन स्टोक्स, ओली पोप, बेन फोक्स, मोईन अली, स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स, जैक लीच और ओली स्टोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website