ट्रेविस हेड की जगह लेंगे चेतेश्वर पुजारा

ट्रेविस हेड की जगह लेंगे चेतेश्वर पुजारा


लंदन :
ससेक्स क्लब ने एक बयान में कहा कि भारत के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी चैंपियनशिप और रॉयल लंदन वनडे कप प्रतियोगिता के लिए ससेक्स टीम में ट्रेविस हेड की जगह लेंगे। ट्रेविस निजी कारणों के कारण टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पाएंगे, क्लब ने इस पर सहमति व्यक्त की और 2022 सीजन के लिए उनकी जगह चेतेश्वर पुजारा को लेने का फैसला किया है।

उन्होंने आगे कहा, “हम टीम में इस तरह के एक अनुभवी अंतर्राष्ट्रीय शीर्ष क्रम बल्लेबाज का स्वागत करने के लिए खुश हैं और बल्ले के साथ उनके योगदान के लिए तत्पर हैं। वह हमारे युवा शीर्ष क्रम बल्लेबाजों को प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना विकास जारी रखने में मदद करेंगे। हमें खेद है कि ट्रेविस शामिल नहीं होंगे।

क्लब ने एक बयान में कहा कि हम और उनकी अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के साथ उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और उन्हें पिता बनने पर बधाई देते हैं।

पुजारा सीजन के पहले चैंपियनशिप मैच के लिए समय पर पहुंचेंगे और कम से कम रॉयल लंदन वन-डे कप प्रतियोगिता के अंत तक बने रहेंगे।

क्लब के लिए साइन करने की घोषणा करने पर चेतेश्वर ने कहा, “मैं आगामी सीजन के लिए ऐतिहासिक ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब का हिस्सा बनकर उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं जल्द ही ससेक्स परिवार के साथ जुड़ने और इसका हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। पिछले कुछ वर्षों में मैंने यूके में काउंटी क्रिकेट खेलने के अपने समय का हमेशा आनंद लिया है, इसलिए नए कार्यकाल की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहा हूं और क्लब की सफलता में योगदान करने की आशा करता हूं।”

अपने फैसले के बारे में बताते हुए ट्रेविस ने कहा, “मैं इस बात पर जोर देना चाहता हूं कि व्यस्त अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम को संतुलित करते हुए ऑस्ट्रेलियाई सर्दियों में मेरी नई बोर्न बेबी जेसिका का समर्थन करना मेरे लिए महत्वपूर्ण है। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में भी मैं क्लब पर प्रभाव डाल सकूंगा और मैं सीजन को बहुत करीब से देखूंगा। मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website