छेत्री का रिकार्ड तोड़ना चाहते हैं ब्लास्टर्स के फारवर्ड राहुल केपी

छेत्री का रिकार्ड तोड़ना चाहते हैं ब्लास्टर्स के फारवर्ड राहुल केपी

नई दिल्ली, | केरला ब्लास्टर्स के स्ट्राइकर राहुल केपी, जो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। राहुल भारत में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने की इच्छा रखते हैं और मौजूदा समय के सबसे बड़े स्टार सुनील छेत्री द्वारा स्थापित किए गए रिकॉर्ड को तोड़ना चाहते हैं। राहुल ने एआईएफएफ टीवी को बताया, मैं देश में सर्वश्रेष्ठ बनना चाहता हूं और मैं इसके लिए कड़ी मेहनत करना चाहता हूं, चाहे जो भी हो। जिन खिलाड़ियों ने इतिहास रचा है, वे भी मानव हैं। उदाहरण के लिए, अगर सुनील छेत्री ने देश के लिए इतने सारे गोल किए हैं तो मैं उनके रिकॉर्ड को तोड़ना चाहता हूं। मैं इसे अपने लिए एक चुनौती के रूप में रखना चाहता हूं। अगर मैं अपनी उम्मीदों को कम रखता हूं, तो मैं कहीं भी पहुंचने वाला नहीं हूं।

राहुल ने आगे कहा, अगर मैं अपनी उम्मीदों को ऊंचा रखता हूं और इसके लिए कड़ी मेहनत करता हूं, तो ही मुझे इससे कुछ हासिल होगा। कड़ी मेहनत कभी बेकार नहीं जाती। मैं भारत का सबसे अच्छा खिलाड़ी बनना चाहता हूं और इसके लिए जो भी जरूरी है वह करने जा रहा हूं।

यह पूछे जाने पर कि वह अपनी ताकत और कमजोरियों के बारे में क्या सोचते हैं, 20 वर्षीय राहुल ने कहा कि यह उनके लिए शीर्ष खिलाड़ियों के स्तर तक पहुंचने और आने वाले वर्षों में एक विरासत को आगे बढ़ाते हुए उनके नक्शेकदम पर चलने को वह एक चुनौती मानते हैं।

राहुल ने कहा, मैं अभी भी एक युवा खिलाड़ी हूं और मुझे वही होना चाहिए जो मैं चाहता हूं। अगर मैं छेत्री की तरह शीर्ष स्तर पर खिलाड़ियों को देखता हूं, तो मैं देख सकता हूं कि उन्होंने अपने इतिहास से परे कुछ बनाया है और उनके पास बहुत सारे रिकॉर्ड हैं। मैं जहां हूं वही मेरी कमजोरी है और मेरी ताकत इस बात में है कि आने वाले सालों में मैं कहां जाना चाहता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website