एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के ग्रुप-ई मैचों की मेजबानी करेगा गोवा

एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के ग्रुप-ई मैचों की मेजबानी करेगा गोवा

नई दिल्ली, | एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के ग्रुप-ई के मैचों की मेजबानी गोवा को सौंपी गई है। एशियाई फुटबाल परिसंघ (एएफसी) ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के ग्रुप-ई में भारतीय क्लब एफसी गोवा भी शामिल है, जिसने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में ग्रुप चरण में टॉप रहकर एएफसी चैंपियंस लीग 2021 के ग्रुप चरण के लिए क्वालीफाई किया था। एफसी गोवा ऐसा करने वाली पहली भारतीय क्लब है।

एएफसी चैंपियंस लीग 2021 में एफसी गोवा को अपना मुकाबला 2018 की उपविजेता पर्सेपोलिस एफसी के खिलाफ खेलना है। इसके अलावा उसे कतर की अल-रेयान के खिलाफ भी खेलना है। हालांकि इन मैचों के लिए स्टेडियों की घोषणा होना अभी बाकी है।

एएफसी ने एक बयान में कहा, ” वेस्ट रीजन में 14 से 30 अप्रैल तक होने वाले ग्रुप-ए और डी के के मैचों की मेजबानी सऊदी अरब के रियाद को मिली है, जबकि ग्रुप सी के मैचों की मेजबानी सऊदी के ही जेद्दाह को मिली है। ग्रुप बी के मैच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शारजाह में खेले जाएंगे और ग्रुप-ई के मैच गोवा में होंगे।”

गोवा के तीन स्थानों पर आईएसएल 2020/21 के मैचों का आयोजन हुआ है। लीग के सातवें सीजन में मुम्बई सिटी एफसी ने एएफसी चैंपियंस लीग 2022 के लिए क्वालीफाई किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website