इंग्लैंड गति के साथ भारत को दबाव में लाना चाहता था : मोर्गन

इंग्लैंड गति के साथ भारत को दबाव में लाना चाहता था : मोर्गन

अहमदाबाद, | इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि पहले टी20 मैच में दो तेज गेंदबाजों के साथ उतरने का उनका फैसला सही था और उनके गेंदबाज गति के साथ मेजबान टीम के बल्लेबाजों को दबाव में लाना चाहता था। इंग्लैंड ने जोफरा आर्चर (3/23) और मार्क वुड (1/20) की शानदार गेंदबाजी के दम पर यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए पहले टी20 मुकाबले में भारत को 20 ओवर में सात विकेट पर 124 रन पर रोक दिया और आठ विकेट से मैच जीत लिया।

मोर्गन ने मैच के बाद कहा, ” जोफ्रा की ताकत ये है कि वो काफी तेज गति से गेंदबाजी कर सकते हैं लेकिन निश्चित तौर पर मार्क वुड की सबसे बड़ी ताकत ये है कि वो बहुत ज्यादा तेज गति से गेंदबाजी कर सकते हैं। ऐसा हमेशा कर पाना मुश्किल होता है लेकिन जब वो इस तरह से गेंदबाजी करते हैं जैसी उसने इस मैच में की तो ये बेहद मनोरंजक होता है।”

उन्होंने कहा, ” विकेट वैसा ही था जैसा हमने सोचा था। हमारी योजना साधारण थी- एक ही लेंथ पर सीधी गेंद कराएं। इससे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद नहीं कर सकता हूं, खासकर कि गेंदबाजी आक्रमण से।”

कप्तान ने आगे कहा, ” टीम के अंदर अच्छी प्रतिद्वंदिता है और ये रन बनाने वाले किसी भी खिलाड़ी के लिए अच्छा है। जब जेसन रॉय रन बनाते हैं तो यह अच्छा संकेत है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website