अभ्यास मैच: भारत ने तीसरे दिन स्टंप तक लीसेस्टरशायर के खिलाफ 366 रनों की बढ़त हासिल की

अभ्यास मैच: भारत ने तीसरे दिन स्टंप तक लीसेस्टरशायर के खिलाफ 366 रनों की बढ़त हासिल की

लीसेस्टर: भारत ने तीसरे दिन स्टंप्स तक अपनी दूसरी पारी में 364/7 रन बनाए और शनिवार को यहां लीसेस्टरशायर काउंटी क्लब के खिलाफ अपने अभ्यास मैच में 366 रनों की बढ़त हासिल की। रवींद्र जडेजा (नाबाद 56) और मोहम्मद सिराज (नाबाद 1) भारत के लिए चौथे दिन फिर से बल्लेबाजी करेंगे।

तीसरे दिन का मुख्य आकर्षण यह था कि भारत और लीसेस्टरशायर के बीच अभ्यास मैच में रवींद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर को एक ही पारी में दो मौके मिले।

श्रीकर भरत और हनुमा विहारी ने भारत के लिए तीसरे दिन बल्लेबाजी शुरू की, जो एक विकेट पर 80 रन के स्कोर पर थे। विहारी ने एक बार फिर पाया कि बहुत सारे स्कोरिंग विकल्प नहीं थे। सैनी ने एक टेस्टिंग स्पेल का निर्माण किया जिसमें उन्होंने केएस भरत को पहले आउट किया और फिर जडेजा को पहली बार एक एज थ्रू स्लिप के साथ आउट किया।

आखिरकार, विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए और बुमराह के साथ उनकी रोमांचक लड़ाई हुई, जिन्होंने ऑफ के बाहर कम लंबाई की गेंदबाजी की। कोहली रूढ़िवादी स्क्वायर कट नहीं खेलते हैं, लेकिन उन्होंने आकर्षक पंच के साथ एक रास्ता खोज लिया। उनमें से एक ने शॉर्ट ऑफ साइड बाउंड्री पर छक्का भी लगाया। आखिरकार, स्क्वायर गली में एक कैच के साथ शॉट उनकी पारी का अंत हुआ।

जडेजा और अय्यर, जिन्हें दो मौके मिले, उन्होंने दिन के अधिकांश समय बिताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website