अगर हम भारत के खिलाफ दूसरा टेस्ट जीत जाते तो खुशी होती : दिमुथ करुणारत्ने

अगर हम भारत के खिलाफ दूसरा टेस्ट जीत जाते तो खुशी होती : दिमुथ करुणारत्ने

बेंगलुरु : श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने सोमवार को कहा कि अगर उनकी टीम भारत के खिलाफ दूसरा टेस्ट जीत जाती तो उन्हें ज्यादा खुशी होती। करुणारत्ने ने तीसरे दिन भारत की घाटक गेंदबाजी के बीच 107 रन बनाए थे। हालांकि, मेहमान टीम 238 रन से मैच और 2-0 से सीरीज हार गई। मैच के बाद करुणारत्ने ने कहा, “अगर हम जीत जाते तो मुझे खुशी होती, हमने रोशनी में बल्लेबाजी की और यह टीम के लिए कठिन था। मैंने अपनी बल्लेबाजी पर कड़ी मेहनत की है। एक बार जब मैं आउट होने से चूका तो लगा कि हम बड़ी पारी खेल सकते हैं।”

इस बारे में बात करते हुए कि टेस्ट टीम को कहां कड़ी मेहनत करने की जरूरत है, करुणारत्ने ने कहा की, “हमारे पास एक अच्छी टीम है, बल्लेबाज इन परिस्थितियों का फायदा नहीं उठा पाए, टीम की गेंदबाजी अच्छी थी, लेकिन हम हर समय ढीली गेंदें फेंकते रहे, यही अब टीम को सबक लेने और आगे बढ़ने पर काम करने की जरूरत है।”

करुणारत्ने ने श्रीलंका के लिए अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के बाद अनुभवी तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। लकमल ने काउंटी टीम डबीर्शायर के साथ दो साल का ऑल-फॉर्मेट डील साइन किया था।

उन्होंने कहा, “मैंने अपने करियर में सर्वश्रेष्ठ में से एक देखा है। मैं उनके लिए बहुत खुश हूं कि वह काउंटी क्रिकेट में जा रहे हैं और मुझे पता है कि वह वहां भी बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे। यह लकमल के साथ विशेष खेल रहा है और मैं आगामी काउंटी सीजन के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website