सर्च में गूगल वाहन विज्ञापन अब बिक्री के लिए आस-पास की कारों को दिखाएगा

सर्च में गूगल वाहन विज्ञापन अब बिक्री के लिए आस-पास की कारों को दिखाएगा

नई दिल्ली : गूगल ने सर्च में एक नया विज्ञापन प्रारूप, वाहन विज्ञापन पेश किया है जो बिक्री के लिए आस-पास की कारों को दिखाता है क्योंकि अधिक से अधिक लोग अपनी अगली कार सर्च करने के लिए वेब पर जाते हैं।वास्तव में, 89 प्रतिशत नए कार खरीदारों ने गूगल के अनुसार अपने नए वाहन पर ऑनलाइन शोध किया और खरीदार न केवल ऑनलाइन जानकारी खोज रहे हैं, वे वहां खरीदारी भी कर रहे हैं।

गूगल ने कहा, “2021 में, 16 प्रतिशत नई कार खरीदारों ने अपनी कार ऑनलाइन खरीदी, जो तीन साल पहले केवल 1 प्रतिशत थी।”

वर्तमान में यूएस में उपलब्ध है और जल्द ही और अधिक देशों में आने वाला है। वाहन विज्ञापन कार विक्रेताओं को नई सवारी की तलाश में ग्राहकों तक आसानी से पहुंचने में सहायता कर सकते हैं।

उदाहरण के लिए, अगर कोई 2019 एसयूवी को सर्च करता है, तो उन्हें कई वाहन विकल्प दिखाई देंगे, साथ ही लोकेशन, मेक, मॉडल, कीमत और माइलेज जैसी तस्वीरों और इन्वेंट्री की जानकारी के साथ जिन्हें वे या तो आस-पास खरीद सकते हैं या डिलीवर कर सकते हैं।

गूगल ने सूचित किया, “एक बार जब वे एक कार का चयन करते हैं, तो विज्ञापन उन्हें आपकी वेबसाइट पर वाहन विवरण पृष्ठ पर निर्देशित करेगा जहां वे एक लीड फॉर्म भर सकते हैं या आपके डीलरशिप की संपर्क जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।”

फिर आप यह चुन सकते हैं कि आप किन कार्रवाइयों को मापना चाहते हैं, जैसे कि लीड और स्टोर विजि़ट और उन्हें एक मान निर्दिष्ट करें।

कंपनी ने कहा कि जिन विज्ञापनदाताओं ने अपने मौजूदा सर्च कैम्पेन्स को वाहन विज्ञापनों के साथ पूरक किया, उन्होंने बीटा परीक्षण के दौरान रूपांतरणों में औसतन 25 प्रतिशत की वृद्धि देखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website