वीवो ने ट्रिपल रियर कैमरे वाला 17,990 रुपये का वाई51ए लॉन्च किया

वीवो ने ट्रिपल रियर कैमरे वाला 17,990 रुपये का वाई51ए लॉन्च किया

नई दिल्ली, | वीवो ने सोमवार को भारत में अपने नए स्मार्टफोन वीवो वाई51ए को लॉन्च करने के साथ अपनी वाई सीरीज पोर्टफोलियो के विस्तार का ऐलान किया। इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरीज दी गई है, जिसे 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। डिवाइस की कीमत 17,990 रुपये है। यह दो कलर वेरिएंट टाइटेनियम सफायर और क्रिस्टल सैंफनी में मिलेगा। ऑनलाइन व ऑफलाइन स्टोर दोनों पर ही इसकी खरीदारी की जा सकती है।

स्मार्टफोन में 16.71 सेमी (6.58 इंच) हैलो फुलव्यू डिस्प्ले है, जो फुलएचडी प्लस (2408 गुणा 1080 पिक्सल) रेजॉलूशन से लेस है। इसके चलते वीडियोज और गेम्स दोनों के लिए आपको बेहतरीन अनुभव प्राप्त होगा। यह डिवाइस अत्याधुनिक क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 6-सीरीज प्रोसेसर से लैस है।

स्मार्टफोन को नए फनटच ओएस11 के साथ पेश किया गया है, जो कि एंड्रॉयड के नए अनुभवों को प्रदान करने के चलते एंड्रॉयड 11 की तर्ज पर है।

वीवो वाई51ए में 48 एमपी का रियर कैमरा है। यह कैमरा इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (ईआईएस) तकनीक के साथ अल्ट्रा-स्टेबल वीडियो की पेशकश करता है। यह अपने आप ही अनस्टेबल मूवमेंट को करेक्ट करने में सक्षम है।

इसमें फ्रंट और रियर दोनों में ही नाइट कैमरे की क्वॉलिटी शानदार है, जिसका मकसद कम रोशनी में भी बेहतर तस्वीरें खींचना है। इसमें सेल्फी के लिए 16एमपी का एक कैमरा दिया गया है।

जहां तक रही बैटरी की बात, तो इसमें 500एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 18 वार्ट फास्ट चार्जिग का सपोर्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website