वनप्लस नोर्ड सीई 5 जी को स्नैप ड्रैगन 750 जी चिपसेट के साथ करेगा पेश

वनप्लस नोर्ड सीई 5 जी को स्नैप ड्रैगन 750 जी चिपसेट के साथ करेगा पेश

नई दिल्ली, | चीनी स्मार्टफोन निर्माण कंपनी वनप्लस अगले मिड-रेंज स्मार्टफोन नोर्ड सीई 5 जी को लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसमें स्नैपड्रैगन 750 जी चिपसेट के होने की संभावना है। इस स्मार्टफोन को भारत में 10 जून को लॉन्च किया जाना है।

जीएसएम एरिना के मुताबिक, ऐसा लगता है कि नोर्ड सीई का कोर एडिशन काफी ज्यादा ओरिजिनल नोर्ड पर आधारित होगा। कुछ अंतर जरूर होंगे और शायद इसीलिए इसे कम कीमत में पेश किया जा रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में 11 जून से प्री-ऑर्डर शुरू हो जाएंगे।

कहा जा रहा है कि नोर्ड सीई5 जी में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.49या जा सकता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसमें स्नैपड्रैगन 750जी चिपसेट और 30वार्ट फास्ट चाजिर्ंग के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी है।

रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सिस्टम है, जिसमें ओमनीविजन से 64एमपी का मुख्य सेंसर, 8एमपी का अल्ट्रा-वाइड और 2एमपी का डेप्थ सेंसर है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 16एमपी का स्नैपर होगा।

इसमें रैम/स्टोरेज के दो वर्जन हैं – एक 6जीबी प्लस 64जीबी और 8जीबी प्लस 128जीबी।

डिवाइस में एक सिंगल डाउन-फायरिंग स्पीकर है और उम्मीद की जा रही है कि यह एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड ऑक्सीजनओएस 11 पर रन करेगा। यह पूरी तरह से प्लास्टिक-निर्मित है (फ्रेम और बैक दोनों प्लास्टिक हैं, लेकिन निश्चित रूप से स्क्रीन ग्लास से ढकी हुई है)।

नोर्ड सीई 5जी में पहले ही 3.5मिमी हैडफोन जैक के होने की पुष्टि हो चुकी है और हैंडसेट 7.9मिमी चौड़ा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website