रियलमी जीटी नियो2 स्नैपड्रैगन 870 एसओसी के साथ भारत में हुआ लॉन्च

रियलमी जीटी नियो2 स्नैपड्रैगन 870 एसओसी के साथ भारत में हुआ लॉन्च

नई दिल्ली : स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने मंगलवार को भारतीय बाजार में 120हट्र्ज एमोएलईडी डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा और 65वॉट फास्ट चार्जिग के साथ एक नया स्मार्टफोन ‘रियलमी जीटी नियो2’ लॉन्च किया है। स्मार्टफोन के बेस 8जीबी प्लस 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 31,999 रुपये है। फोन 12जीबी प्लस 256जीबी स्टोरेज कन्फिग्रेशन के साथ भी आता है, जिसकी कीमत 35,999 रुपये है। यह नियो ब्लैक, नियो ब्लू और नियो ग्रीन रंग में है।

पहली सेल 17 अक्टूबर को रियलमीडॉटकॉम, फ्लिपकार्ट और मेनलाइन चैनलों पर होने वाली है। फ्लिपकार्ट और रियलमीडॉटकॉम पर इस त्योहारी सीजन (बैंक ऑफर सहित) के दौरान उपभोक्ता 7000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

यूरोप और लैटिन अमेरिका के वाइस प्रेसिडेंट, रियलमी और सीईओ रियलमी इंडिया माधव शेठ ने आईएएनएस को बताया, “रियलमी जीटी एनईओ प्रौद्योगिकी और नए जीवन के बीच एक संवाद है, जो महामारी के बाद के युग में यथास्थिति को चुनौती देने और प्रौद्योगिकी के माध्यम से नए जीवन को सशक्त बनाने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करता है। एनईओ ग्रीन इस तरह के ²ष्टिकोण का एक काल्पनिक तत्व है।”

उन्होंने कहा, “सभी नई और एकमात्र फ्लैगशिप सीरीज, रियलमी जीटी सीरीज के लॉन्च के साथ, हमने प्रीमियम बाजार को हिला देने की अपनी नई महत्वाकांक्षा की घोषणा की है।”

रियलमी जीटी नियो 2 में 6.62 इंच का फुल-एचडी प्लस सैमसंग ई4 डिस्प्ले है जिसमें 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट, 1,300 निट्स पीक ब्राइटनेस और डीसी डिमिंग है।

हुड के तहत, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 एसओसी द्वारा संचालित है, साथ ही 12जीबी तक रैम है। यह 7जीबी तक की वर्चुअल मेमोरी (डायनेमिक रेम एक्सपेंशन) को भी सपोर्ट करता है।

यह एंड्रॉइड 11-आधारित रियलमी यूआई 2.0 पर चलता है जो गेमिंग के लिए जीटी मोड 2.0 के साथ आता है।

स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 64एमपी का प्राइमरी सेंसर, 8एमपी का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2एमपी का मैक्रो शूटर है। फोन के फ्रंट में 16एमपी का सेल्फी कैमरा भी आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website