भारत में 9 महीने में पोको सी3 की 20 लाख से ज्यादा यूनिट की बिक्री

भारत में 9 महीने में पोको सी3 की 20 लाख से ज्यादा यूनिट की बिक्री

बेंगलुरू, | स्मार्टफोन ब्रांड पोको ने बुधवार को घोषणा की कि उसने भारत में फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होने के नौ महीने के भीतर ही पोको सी3 स्मार्टफोन की 20 लाख से अधिक इकाइयां बेची हैं। कंपनी के अनुसार, पोको सी3 को उपयोगकर्ताओं से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है और लॉन्च के बाद से यह ऑनलाइन बेस्टसेलर बना हुआ है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, विशेष पोको टू-टोन डिजाइन के साथ, पोको सी3 किसी ऐसे व्यक्ति के लिए सही उपहार देने का विकल्प बनाता है, जो अपने प्रियजनों के लिए एक बेहद सस्ती कीमत पर एक ठोस बजट प्रदर्शन करना चाहता है।

इस स्मार्टफोन में 6 पॉइंट53 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1600गुणा720 है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

लंबे समय तक फोन का उपयोग करते समय आंखों पर कम तनाव के लिए टीयूवी रीनलैंड द्वारा प्रमाणित डिस्प्ले रीडिंग मोड।

डिवाइस एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है – 13एमपी प्राइमरी सेंसर, 2एमपी मैक्रो सेंसर और 2एमपी डेप्थ सेंसर। इसमें 5000एमएएच की उच्च क्षमता वाली बैटरी है।

कंपनी ने पिछले महीने भारत में नवीनतम 6एनएम डाइमेंशन 1200 चिपसेट के साथ अपने बहुप्रतीक्षित डिवाइस – पोको एफ3 जीटी का भी लॉन्च किया है।

मई के अंत में, कंपनी ने घोषणा की कि उसने पहली तिमाही (क्यू1 2021) में 300 प्रतिशत की भारी वृद्धि दर्ज की है, जो देश में सबसे तेजी से बढ़ने वाला ब्रांड बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website