एलजी ने आईफोन बेचने के बारे में एप्पल के साथ बातचीत स्थगित की

एलजी ने आईफोन बेचने के बारे में एप्पल के साथ बातचीत स्थगित की

सियोल, | दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज एलजी ने हाल ही में अपने कोरियाई रिटेल आउटलेट्स पर आईफोन जैसे एप्पल उत्पाद बेचने की योजना को निलंबित कर दिया है। जून में वापस, दक्षिण कोरियाई कंपनी कथित तौर पर एक खुदरा साझेदारी पर एप्पल के साथ बातचीत कर रही थी।

एप्पलइनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार अब, हालांकि, ऐसा लगता है कि कुछ स्थानीय प्रतिक्रिया के बाद उन वार्ताओं को अस्थायी रूप से समाप्त कर दिया गया है।

एसएमई डेली की रिपोर्ट है कि एलजी ने छोटे और मध्यम आकार के खुदरा विक्रेताओं के साथ-साथ उपभोक्ताओं के बीच विवाद के बाद बातचीत समाप्त कर दी।

जाहिर तौर पर एक ‘बढ़ती चिंता’ है कि एलजी की बेस्ट शॉप एप्पल की बिक्री के लिए कर्मचारी प्रशिक्षण को निलंबित कर देगी।

दक्षिण कोरियाई सरकार ने भी प्रतिस्पर्धा पर जोर दिया है, यह सुझाव देते हुए कि वह बड़ी खुदरा भागीदारी के बारे में चिंतित है जिससे कोविड -19 महामारी के मद्देनजर छोटे आउटलेट की आजीविका को खतरा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके अतिरिक्त, सैमसंग एलजी और एप्पल के बीच संभावित सहयोग के बारे में चिंतित है, जिससे उसके घरेलू बाजार में नेतृत्व को खतरा हो सकता है।

अप्रैल में, एलजी ने घोषणा की कि वह मोबाइल व्यवसाय से हट जाएगा।

कंपनी ने एक नियामक फाइलिंग में कहा कि उसकी मोबाइल संचार (एमसी) इकाई अब 31 जुलाई के बाद हैंडसेट का उत्पादन और बिक्री नहीं करेगी, निर्णय के पीछे कारणों के रूप में व्यापार में मंदी और उद्योग में भयंकर प्रतिस्पर्धा का हवाला देते हुए उन्होंने यह कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website