इस साल भारत में 100 एक्सक्लूसिव स्टोर खोलेगी वीवो

इस साल भारत में 100 एक्सक्लूसिव स्टोर खोलेगी वीवो

नई दिल्ली, | चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने बुधवार को कहा कि वह इस साल पूरे भारत में लगभग 100 एक्सक्लूसिव स्टोर खोलने के लिए तैयार है। विवो इंडिया में ब्रांड रणनीति के निदेशक निपुम मारया ने एक बयान में कहा कि वर्तमान में स्मार्टफोन निर्माता के देश भर में 550 रिटेल स्टोर हैं और इस साल के अंत तक इसका उद्देश्य 650 के आंकड़े को पार करना है।

मारया ने बताया, “कुल मिलाकर, बाजार की हिस्सेदारी के मामले में वीवो ऑफलाइन बाजार में अग्रणी है। यह हमारे लिए काफी उत्साहजनक है। हम नंबर एक बन गए हैं, क्योंकि हमने सही स्थानों पर सही निवेश किया है।”

वीवो ने पिछले साल भारत में एक्स-सीरीज के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में प्रवेश किया था, जो कंपनी की ग्रेटर नोएडा सुविधा में निर्मित किया गया था।

मारया ने कहा कि कंपनी देश में इस महीने एक्स60 सीरीज जैसे नए उत्पादों को लॉन्च करने के लिए तैयार है और प्रीमियम सेगमेंट में पांचसे छह और स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किए जाएंगे।

उम्मीद है कि वीवो 22 मार्च को स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ अपनी एक्स60 सीरीज को बाजार में उतारेगी।

उन्होंने कहा, “हम नए उत्पादों के अलावा विपणन निवेश पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शीर्षक प्रायोजक के रूप में वापस आ रहे हैं।”

प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए बढ़ते क्रेज के साथ, फिलहाल उपभोक्ता एक ऐसे प्रीमियम डिवाइस की तलाश में रहते हैं, जो उनके स्मार्टफोन अनुभव को बढ़ाए।

उन्होंने कहा, “हम मानते हैं कि वीवो ने भारत में एक मजबूत ब्रांड-वैल्यू का निर्माण किया है। यह हमारे उत्पाद की पेशकश का विस्तार करने का सही समय है।”

मारया ने कहा, “हमें उम्मीद है कि प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में हमारा प्रवेश मोबाइल फोटोग्राफी में बेंचमार्क को बदल देगा”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website