केशव ने देखी ‘द कश्मीर फाइल्स’, बोले, रूह कंपा देने वाली फिल्म

केशव ने देखी ‘द कश्मीर फाइल्स’, बोले, रूह कंपा देने वाली फिल्म

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राजधानी लखनऊ में सोमवार को फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखी। कहा कि फिल्म रूह को कंपा देने वाली है। फिल्म देखने के बाद हाल से बाहर निकले केशव प्रसाद मौर्य बेहद ही भावुक थे, उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि सभी को इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए। वह बोले कि रूह कंपा देने वाली फिल्म है द ‘कश्मीर फाइल्स’। यह फिल्म बयां करती है कि कश्मीरी पंडितों का दर्द भारत मां का दर्द जो कश्मीरी पंडितों के वापस कश्मीर में सकुशल बसने पर ही शांत होगा। सबसे अपील है कि इस फिल्म को अवश्य देखें। फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री व उनकी टीम को बधाई।

उन्होंने कहा कि आजाद हिंदुस्तान में कितना दर्द सहा है कश्मीरी पंडितों नें, ये समझने के लिए आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

केशव ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स सिर्फ एक फिल्म नहीं कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करने वाला मजबूत दस्तावेज है। कश्मीरी पंडितों के दर्द को मैं ²श्यों के माध्यम से महसूस कर बहुत व्यथित हूं। वोटबैंक की राजनीति नें कितना नुकसान किया है देश का।

गौरतलब है कि मात्र 14 करोड़ रुपये में बनी द कश्मीर फाइल्स ने बिना किसी बड़े स्टार कास्ट के हंगामा मचा रखा है। कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है, तो कोई टैक्स फ्री करने की मांग कर रहा है। भाजपा शासित हरियाणा के साथ ही मध्य प्रदेश ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। उधर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने सभी पुलिसकर्मियों को फिल्म देखने के लिए एक दिन छुट्टी देने का ऐलान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website