शिवसेना के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची कंगना रनौत, बोलीं- मेरी जान को खतरा है

शिवसेना के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची कंगना रनौत, बोलीं- मेरी जान को खतरा है

मुंबई। बाॅलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत सोशल मीडिया पर टिप्पणी मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में सोशल मीडिया पर टिप्पणी के लिए मुंबई में चल रहे तीन आपराधिक मामलों को हिमाचल ट्रांसफर करने की याचिका दाखिल की है। याचिका में कहा गया है कि अगर ट्रायल मुंबई में चलता है तो उनको शिवसेना नेताओं की निजी प्रतिशोध की वजह से जान का खतरा है।

बता दें कि पहला केस वकील अली काशिफ खान देशमुख की तरफ से मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में आपराधिक शिकायत को लेकर दर्ज है। उन्होंने आरोप लगाया कि कंगना का ट्वीट हिंदू और मुसलमानों के बीच सौहार्द बिगाड़ने का कारण बना है। दूसरा केस लेखर और गीतकार जावेद अख्तर द्वारा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष दायर आपराधिक मानहानि का मुकदमा है।

इस में आरोप है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक टीवी चैनल पर कंगना ने उनके खिलाफ मानहानि की टिप्पणी की थी। सोमवार को जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में एक्ट्रेस के पेश नहीं होने पर मुंबई की एक अदालत ने सोमवार को उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया।

तीसरा केस कास्टिंग डायरेक्टर मुनव्वर अली सैय्यद द्वारा दायर किया गया। यह राजद्रोह का मामला है जिसमें आरोप है कि कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया के माध्यम से सांप्रदायिक तौर पर बांटने की कोशिश की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website