राम मंदिर में दर्शन करने से धुल जाएंगे ​कमलनाथ-दिग्विजय के पाप: विजयवर्गीय

राम मंदिर में दर्शन करने से धुल जाएंगे ​कमलनाथ-दिग्विजय के पाप: विजयवर्गीय

इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को पीले चावल देते हुए कहा कि वह राम मंदिर दर्शन करने जाएं। राम मंदिर में दर्शन करने से उनके पाप धुल जाएंगे। मीडिया से चर्चा में विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह गलत बयानबाजी करके सेना का मनोबल तोड़ रहे हैं।

ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी मध्य प्रदेश में एक साथ 28 सीटों पर उपचुनाव हो। उपचुनाव कमल नाथ के अहंकार और जनता से की गई गद्दारी के कारण हो रहे हैं। शुक्रवार को उपचुनाव के सिलसिले में ली गई पत्रकार वार्ता में विजयवर्गीय ने नाथ से लेकर राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा। कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा को इशारों-इशारों में पागल और बच्चा भी बता दिया।

विजयवर्गीय ने कहा कि जिनमें खुद्दारी थी वे कांग्रेस छोड़ भाजपा में आ गए। अभी और कांग्रेस विधायकों के टूटने के सवाल पर भाजपा नेता बोले कि युवाओं को कांग्रेस में भविष्य नहीं दिख रहा वे मोदी एक्सप्रेस में सवार हो रहें हैं। हम चाहते तो पहले ही सरकार गिरा सकते थे लेकिन केंद्रीय नेतृत्व के कहने पर हमने ऐसा नहीं किया।

कमल नाथ सरकार खुद कांग्रेसियों की नारजगी से गिरी गई। इसमें भाजपा का कोई हाथ नहीं है। विजयवर्गीय ने कहा कि इमरती देवी पर अमर्यादित टिप्पणी को राहुल गांधी ने भी गलत बताया लेकिन कमल नाथ का अहंकार इतना है कि अपने नेता के कहने पर भी उन्होंने माफी नहीं मांगी। भाजपा महासचिव ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले को पाकिस्तान के सांसद वहां की संसद में अपनी सफ़लता बताते है। राहुल गांधी भारत में सेना का मनोबल गिराते है। तेजस्वी यादव के साथ मंच पर वे चीन को 1200 किमी अन्दर घुसा बताते है।

विजयवर्गीय ने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह और कमल नाथ को अभी से राम जन्मभूमि मंदिर में रामलला के दर्शन के पीले चावल देता हूं। वे राम के दर्शन करें और अपने पापों का प्रयाश्चित करें। सज्जन वर्मा द्वारा खुद की तुलना रावण से किये जाने के सवाल पर विजयर्गीय ने कहा कि हमारी दुकान में लिखा हुआ ठगा की तीन तरह के लोगों पर दया करना चाहिए बच्चे, बूढ़े और पागल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website