स्टीवन स्पीलबर्ग को पीछा करने वाले से मिली सुरक्षा

स्टीवन स्पीलबर्ग को पीछा करने वाले से मिली सुरक्षा

लॉस एंजेलिस, | फिल्मकार स्टीवन स्पीलबर्ग ने उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाली महिला के खिलाफ प्रतिबंधात्मक आदेश हासिल कर लिया है। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्मकार ने सारा चार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दावा किया कि वह उन्हें कई महीनों से परेशान कर रही थी और यहां तक कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रही थी। उन्होंने दावा किया कि इससे उन्हें अपनी सुरक्षा के साथ-साथ उनकी पत्नी केट कैपशॉ और उनके परिवार की सुरक्षा का भी डर था।

टीएमजेड द्वारा प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, 73 वर्षीय निर्देशक ने कहा कि महिला ने उसे मारने के लिए बंदूक खरीदने की कोशिश की। उन्होंने दावा किया कि महिला को आपराधिक धमकी देने, उत्पीड़न और अतीत में पीछा करने के लिए गिरफ्तार किया गया है।

दस्तावेजों से यह भी पता चला है कि स्पीलबर्ग को चार ने ट्विटर संदेश भी भेजा है, जिसमें “अगर मुझे अपने आईपी चोरी करने के लिए व्यक्तिगत रूप से लोगों की हत्या करना पड़ा, तो मैं करूंगी। समझे।”

कोर्ट ने स्पीलबर्ग को एक अस्थायी निरोधक आदेश दिया है, जिसमें महिला को स्पीलबर्ग की पत्नी और बेटी से कम से कम 100 गज की दूरी पर रहना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website